scriptशिलांग चैंबर चोईर समूह ने I for India कॉन्सर्ट के लिए गाया गाना, सोशल मीडिया पर छा गया Video | Shillong Chamber Choir's performance to raise funds for covid19 relief is viral online | Patrika News

शिलांग चैंबर चोईर समूह ने I for India कॉन्सर्ट के लिए गाया गाना, सोशल मीडिया पर छा गया Video

Published: May 11, 2020 01:11:36 pm

Submitted by:

Piyush Jayjan

फंड जुटाने के लिए शिलांग चैंबर चोईर समूह ने गाया गाना
सोशल मीडिया की दुनिया में वायरल ( Viral ) हुआ वीडियो

Shillong Chamber Choir's

Shillong Chamber Choir’s

नई दिल्ली। नेशनल कांग्रेस पार्टी की नेता सुप्रिया सुले ( Supriya Sule ) ने शनिवार को इंस्टाग्राम पर शिलांग चैंबर चोइर के एक वीडियो को सोशल मीडिया पर साझा किया। जिसे ‘आई फॉर इंडिया’ कॉन्सर्ट के लिए 3 मई को फेसबुक पर होस्ट किया गया था ताकि कोरोनोवायरस राहत के लिए धन जुटाया जा सके।

मेघालय के समूह शिलांग चैंबर चोइर ( Shillong Chamber Choir ) के इस वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है। वीडियो में 1957 की फिल्म प्यासा से सार जो तेरा चकराए और 1965 के अमेरिकी संगीत द साउंड ऑफ म्यूजिक को सुना जा सकता है।

सब्‍जी के ठेलों को पलटते दिखे Meerut के पुलिसकर्मी, Video Viral होने के बाद दिए गए जांच के आदेश

इस वीडियो की अवधि लगभग चार मिनट की है। चैंबर चोइर समूह ने इंस्टाग्राम ( Instagram ) पर वीडियो शेयर किए गए इस वीडियो को जमकर शेयर किया जा रहा है। इंस्टाग्राम पर पोस्ट किए जाने के बाद से वीडियो को 12,000 से अधिक लोग देख चुके हैं।

View this post on Instagram

Video by The Shillong Chamber Choir. Do Watch!

A post shared by Supriya Sule (@supriyasule) on

सोशल मीडिया के दूसरे प्लेफॉर्म YouTube पर शिलॉन्ग चैंबर चॉइर की इस खास प्रस्तुति को 1 लाख से अधिक बार देखा गया है। यह वीडियो देखकर सोशल मीडिया पर एक यूजर ने लिखा कि आप लोगों के इस मैसेज ने बुरे वक़्त में हौसला दिया है। आप यूं ही लोगों को प्रेरित करते रहे।

ब्वॉयज लॉकर रूम केस में आया नया मोड, अश्लील चैट करने वाली निकली लड़की

गिव इंडिया द्वारा शुरु किए गए इस कॉन्सर्ट को देश के सबसे बड़े फंड जुटाने वाले कॉन्सर्ट्स में भी शुमार किया जा रहा है। I for India नाम के इस कॉन्सर्ट में प्रियंका चोपड़ा ( Priyanka Chopra ), आमिर खान ( Aamir Khan ), अक्षय कुमार ( Akshay Kumar जैसे कई बड़े सितारे शरीक हो चुके हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो