scriptOMG! जब भी ब्रिज से गुजरती थी कोई लड़की, ये शख्स कर लेता था किस | A girl used to pass through the bridge in Mumbai this person KISS | Patrika News
अजब गजब

OMG! जब भी ब्रिज से गुजरती थी कोई लड़की, ये शख्स कर लेता था किस

मुंबई के माटुंगा से सामने आया है ये मामला
हर किसी को हैरान कर रहा है ये मामला

नई दिल्लीFeb 10, 2020 / 09:21 am

Prakash Chand Joshi

A girl used to pass through the bridge in Mumbai this person used to kiss

A girl used to pass through the bridge in Mumbai this person used to kiss

नई दिल्ली: देश के कोने-कोने से कई घटनाएं सामने आती हैं, जिनमें लड़कियों से छेड़छाड़ के मामले पता चलते हैं। ऐसी ही कुछ मायानगरी मुंबई ( Mumbai ) में भी हो रहा था, जहां एक युवक महिलाओं या युवतियों को किस करके फरार हो जाता था। हालांकि, पुलिस ने अब उस शख्स को पकड़ लिया है। मुंबई के माटुंगा और आसपास के इलाके के लोग इस सिरफिरे शख्स की वजह से परेशान थे।

kiss2.png

पोते ने बनाया नाना का फेसबुक अकाउंट, अगले ही दिन कर डाला ऐसा पोस्ट लोग हो गए इमोशनल

दरअसल, जिस सिरफिरे शख्स को पुलिस ने पकड़ा है वो मुंबई के दादर ( Dadar ) और माटुंगा रेलेव स्टेशन के बीच एक फुट ओवर ब्रिज से गुजरने वाली महिलाओं/लड़कियों को किस कर देता था। इसके चलते यहां से गुजरने वाले लोग बेहद परेशान थे। लोग पुलिस में इसलिए नहीं जाते थे क्योंकि वो कानूनी कार्यवाही और बदनामी नहीं चाहते थे। लेकिन ये शख्स आए दिन लड़िकयों को किस करके भाग जाता था। वहीं जब मामला पुलिस में पहुंचा तो पुलिस और जीआरपी ने फुट ओवर ब्रिज पर लगे सीसीटीवी की फुटेज को देखा। इसमें पुलिस को पता चला कि ये शख्स जब महिला को अकेला देखता था, तो वो उन्हें जबरन किस करके भाग जाता था।

kiss.png

वहीं इसके बाद पुलिस ने शख्स को पकड़ने का प्लान बनाया। हालांकि, जिस समय पुलिस ने शख्स को पकड़ा वो चोरी करता हुआ पाया गया था। ऐसे में पुलिस ने उसे चोरी के आरोप में गिरफ्तार किया और इसी आरोप में मामला भी दर्ज किया। हाालंकि, आरोपी को कोर्ट से जमानत मिल गई। शख्स का नाम हबीबुर खान है और उसकी उम्र 32 साल है। हबीबुर रायपुर ( Raipur ) का रहने वाला है। वहीं इस मामले ने हर किसी को हैरान कर दिया।

Home / Ajab Gajab / OMG! जब भी ब्रिज से गुजरती थी कोई लड़की, ये शख्स कर लेता था किस

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो