scriptएनिवर्सरी पर पत्नी को मिला अनोखा तोहफा, पति ने चांद पर 3 एकड़ जमीन खरीद कर की गिफ्ट | Ajmer man gift plot land on moon to his wife on wedding anniversary | Patrika News
अजब गजब

एनिवर्सरी पर पत्नी को मिला अनोखा तोहफा, पति ने चांद पर 3 एकड़ जमीन खरीद कर की गिफ्ट

Unique gift : शादी की 8वीं सालगिराह को यादगार बनाने के मकसद से पति ने किया ये काम
पति से ऐसा अनमोल उपहार पाकर पत्नी काफी भावुक नजर आईं

Dec 28, 2020 / 05:12 pm

Soma Roy

wife1.jpg

Unique gift for wife

नई दिल्ली। प्यार में अक्सर प्रेमी या पति चांद-तारे तोड़कर लाने की बातें करते हैं, लेकिन इस कहावत को अजमेर के रहने वाले एक शख्स ने सच कर दिखाया है। उन्होंने अपनी शादी की 8वीं सालगिराह (Wedding Anniversary) पर पत्नी को ऐसा तोहफा दिया जिसे देख पत्नी की आंखें छलक उठी। दरअसल पति ने इस खास दिन को और ज्यादा स्पेशल बनाने के लिए चांद पर 3 एकड़ जमीन खरीदकर अपनी बीवी को गिफ्ट किया।
शख्स का नाम धर्मेंद्र अनिजा (Dharmendra Anija) है। वे मूलरूप से अजमेर के रहने वाले हैं। मगर अब वे ब्राजील (Brazil) में बतौर एनआरआई काम करते हैं। उन्होंने अपनी पत्नी सपना के लिए अमेरिका (America) के न्यूयॉर्क सिटी (Newyork City) की एक फर्म लूनर सोसाइटी इंटरनेशनल चांद पर जमीन खरीदी है। यह जमीन 14.3 उत्तर latitude और 5.6 पूरब longitude में स्थित है, जिसका पता ट्रैक्ट पार्सल संख्या 377, 378 और 379 चांद है। चांद पर जमीन खरीदने के बाद कंपनी की ओर से उन्हें वहां की नागरिकता भी प्रदान की गई और भविष्य में उस जमीन को खरीदने-बेचने की सुविधा भी दी।
इस अनोखे उपहार को अपनी पत्नी को देने के लिए धमेंद्र ने अजमेर में आयोजित एक समारोह को चुना। उन्होंने अपनी पत्नी के साथ केक काटर उन्हें ये सरप्राइज दिया। इस शानदार गिफ्ट को पाकर पत्नी सपना काफी खुश और इमोशनल हो गईं। वहीं धर्मेंद्र का इस बारे में कहना है कि वे इसकी कीमत नहीं बता सकते हैं क्योंकि तोहफा कोई भी हो वो अनमोल होता है। इस बात पर उनकी पत्नी भी हामी भरती हैं।

Home / Ajab Gajab / एनिवर्सरी पर पत्नी को मिला अनोखा तोहफा, पति ने चांद पर 3 एकड़ जमीन खरीद कर की गिफ्ट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो