सावधान! इस लड़की ने आंख में बनवाए ऐसे खतरनाक टैटू, हो गई अंधी

  • ऑस्ट्रेलिया की रहने वाली है लड़की
  • टैटू बनवाने का लड़की को फितूर है

Prakash Chand Joshi

January, 1310:14 AM

नई दिल्ली: आज के दौर में युवाओं पर कई तरह के फितूर सवार होते हैं, जैसे सेल्फी, या मस्ती के लिए टिकटॉक बनाना आदि। हालांकि, कुछ लोगों का फितूर अपने जीवन में आगे बढ़ने का होता है। कई लोगों का ये फितूर उनकी जान पर भी बन आता है। जैसा कि इस लड़की के साथ हुआ। इस लड़की ने एक टैटू ( Tattoo ) बनवाया और इस टैटू की वजह से 3 हफ्तों तक इसकी आंखी रोशनी चली गई। चौंकिए मत क्योंकि ऐसा सच में इस लड़की के साथ हुआ।

tattoo1.png

इस राजा की हर दिन अलग रानी के साथ अलग बेडरूम में गुजरती थी रात, रानियां थी 365

दरअसल, ऑस्ट्रेलिया के न्यू साउथ वेल्स की रहने वाली 24 साल की एंबर ल्यूक को टैटू बनवाने का फितूर सवार है। ऐसे में उन्होंने अपने शरीर पर 200 से भी ज्यादा टैटू बनवाए। एंबर को टैटू मेकिंग की दुनिया में 'ड्रैगन गर्ल' के नाम से जाना जाता है, लेकिन शायद एंबर को ये भी नहीं पता होगा कि टैटू उनकी जान पर बन आएगा। कुछ समय पहले ही एंबर ने अपनी आंखों में टैटू बनावकर आंखों का रंग नीला करवाने का फैसला किया था। उन्होंने ऐसा किया भी, जिसके चलते वो अंधी हो गई थी। एंबर ने आंखों में टैटू बनवाने का अनभवु बताया कि ये सबसे ज्यादा खतरनाक अनुभव था। इसे बनाने में 40 मिनट लगे थे और इसके बाद वो 3 हफ्ते के लिए अंधी हो गई थीं।

tattoo2.png

एंबर बताती हैं कि जब उनकी आंखों में टैटू का इंक डाला जा रहा था तब मुझे ऐसा लग रहा था कि जैसे किसी ने शीशे क 10 नुकीले टुकड़े मेरी आंखों में डाल दिए हैं। ये प्रक्रिया साल में 4 बार होती थी। अब तक एंबर ने अपने शरीर पर टैटू बनाने के लिए 26 हजार डॉलर यानि 18.37 लाख से ज्यादा रूपये खर्च कर दिए हैं। ये बेहद खतरनाक होता है। इसमें थोड़ी सी भी गड़बड़ और आपकी आंखों की रोशनी हमेश के लिए जा सकी है। 16 साल की उम्र में उन्हें टैटू बनवाने का फितूर चढ़ा था। सर्जरी के जिरए अपने होठों और भौंह में ट्रांस्फॉर्मेंशन भी करवाए। जब पहली बार टैटू बनवाए एंबर की मां ने उन्हें देखा तो वो रो पड़ी थी।

Show More
Prakash Chand Joshi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned