script10 साल के बच्चे ने हवा में दिखाया हैरत अंगेज करतब, वीडियो को देख लोग हैरान | child showed such amazing feats in the air video viral | Patrika News
अजब गजब

10 साल के बच्चे ने हवा में दिखाया हैरत अंगेज करतब, वीडियो को देख लोग हैरान

एक बच्चा एक मिट्टी के टीले पर अपने शरीर को हवा में ले जाकर पलटियां मार रहा है। बच्चे का यह वीडियो देख सभी दंग रहे गए।

Jan 25, 2021 / 03:29 pm

Shaitan Prajapat

stunts

stunts

नई दिल्ली। सोशल मीडिया पर क्रिएटिविटी लोगों की कोई कमी नहीं है। रोजाना एक से बढ़कर एक यूनिक वीडियो वायरल होते रहते है। कुछ वीडियो ऐसे होते है जो पल भर में ही दिलों में छाप छोड़ देते है। ऐसा की एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक छोटा सा बच्चा हवा में करतब दिखा रहा है। बच्चे का हैरतअंगेज स्टंट देख सभी चकित रह गए। सभी यही सोचने के लिए मजबूर हो गए कि इस बच्चे ने इतनी सी उम्र में शानदार स्टंट कर सभी को चौंका दिया। सोशल मीडिया पर इस वीडियो को खूब देखा जा रहा है और लोग इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे है।

जिम्नास्टिक में भविष्य का गोल्ड मेडलिस्ट
सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को ट्विटर यूजर रुक्षमणि कुमारी ने शेयर किया हैं। रुक्षमणि ने इसके कैप्शन में लिखा, जिम्नास्टिक में भविष्य का गोल्ड मेडलिस्ट। करीब दस साल का एक बच्चा एक मिट्टी के टीले पर अपने शरीर को हवा में ले जाकर पलटियां मार रहा है। बच्चे का यह वीडियो देख सभी दंग रहे गए। वीडियो में बच्चा ऐसे करतब करता हुआ दिख रहा है कि मानो वे ओलिंपिक के टॉप एथलीटों की तरह जिमनास्टिक कर रहा है।


यह भी पढ़े :— अजगर और सांपों को बच्चो की तरह पालते हैं ये बौद्ध भिक्षु, ऐसे करते है देखभाल

बच्चे का हवा में करतब
वीडियो में में आप देख सकते है कि छोटा सा बच्चा किसी रेतीली जगह पर खेल रहा है। वहां आस-पास बहुत से लोग भी नजर आ रहे हैं। फिर बच्चा एक तरफ से दौड़ता हुआ आया और स्टंट करने लगा। सबसे पहले उसने हवा में ऊंची छलांग मारी। छलांग मारते ही बच्चा हवा में करतब दिखाता है। इसके बाद वह आगे की तरफ गया तो वहां उसने दोबारा हवा में स्टंट दिखाता है। किसी ने यह नजारा अपने कैमरे में कैद कर लिया। इसके बाद स्लो मोशन में भी यह वीडियो शेयर किया है।

https://twitter.com/KumariRukshmani/status/1352978103866433539?ref_src=twsrc%5Etfw
https://www.dailymotion.com/embed/video/x7yw62z

Home / Ajab Gajab / 10 साल के बच्चे ने हवा में दिखाया हैरत अंगेज करतब, वीडियो को देख लोग हैरान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो