script

महिला रूममेट की चाहत में शख्स ने रखी अजीब शर्तें, जानकर आप भी रह जाएंगे दंग

locationनई दिल्लीPublished: Apr 25, 2022 02:28:33 pm

किराए का मकान लेने या फिर रूम मेट ढूंढने के लिए आपने कई तरह की शर्तों और किस्सों के बारे में पढ़ा या सुना होगा। लेकिन एक शख्स ऐसा ही जिसे महिला रूममेट ही चाहिए। यही नहीं अपने रूम मेट के लिए इस शख्स ने कई अजीब शर्तें भी रखी हैं।

Creepy Man Wants Female Roommate To Share Home With Weird Conditions

Creepy Man Wants Female Roommate To Share Home With Weird Conditions

अपने लिए रूममेट ढूंढना डेटिंग के लिए पार्टनर ढूंढने से कहीं भी कम नहीं होता है। कई बार तो ये आपकी किस्मत पर डिपेंड करता है कि आपको किस तरह का शख्स रूममेट के तौर पर मिलता है। ऐसे में लोग चाहते हैं कि उन्हें कम से कम प्रोफेशन, शेड्यूल और व्यवस्थित रूम पार्टनर मिले। लेकिन एक शख्स ऐसा भी है जिसे सिर्फ महिला रूम पार्टनर चाहिए। यही नहीं इस शख्स की उम्र भी अच्छी खासी है। इससे भी ज्यादा हैरान करने वाली है इस शख्स की ओर से रूममेट के लिए रखी गई शर्तें। इन अजीब शर्तों के बारे में जानकर आप भी दंग रह जाएंगे।
एक शख्स अपने लिए ऐसे रूममेट की तलाश में है, जो मिलना नामुमकिन सा लग रहा है। 44 साल के इस अधेड़ आदमी ने ट्विटर पर एक विज्ञापन डालकर अपनी जरूरतें बताई हैं। उसकी शर्तें पढ़कर हर कोई हैरान है।
मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक ये अजीबोगरीब विज्ञापन वायरल हो चुका है।

यह भी पढ़ें – अंतिम संस्कार के लिए महिला को 9 अजीब निमय, रोना कम, मेकअप का सामान लाना

ओवेन नाम के इस शख्स के पास एक वन रूम सेट है, जिसे वो खासतौर पर किसी महिला के साथ शेयर करना चाहता है। इसके बाद उसकी जरूरतों की जो लिस्ट शुरू होती है, वो खत्म होने का नाम भी नहीं लेती।

man_want_woman_room_mate.jpg
रूममेट के लिए रखीं ये शर्तें
इस विज्ञापन की सबसे दिलचस्प बात ये है कि जिस शख्स को रूममेट चाहिए उसके पास सिर्फ एक ही कमरा है और खुद मर्द होते हुए उसे एक महिला रूममेट की तलाश है।
– महिला की उम्र 18 से 25 साल के बीच होनी चाहिए।
– उसे खाना पकाने और सफाई करने में कोई दिक्कत नहीं होनी चाहिए।
– जब तक वो बेडरूम शेयर करने के लिए तैयार नहीं हो जाती वो काउच का इस्तेमाल कर सकती है।
– न तो घर में कोई पेट्स होंगे, न ही शराब पीने की आजादी होगी
– इतना ही नहीं घर में कोई पुरुष मित्र भी नहीं आ सकता और ड्रग्स पर भी पाबंदी है
– सबसे अहम बात तो ये है कि इस आदमी ने घर में ‘नो क्लोज्ड डोर’ की पॉलिसी रखी है
इस शख्स का दावा है कि ये सुरक्षा के नजरिए से बनाया गया नियम है, लेकिन महिला के साथ घर शेयर करते वक्त प्राइवेसी न देना आखिर कैसा अजीब नियम है ?

30 हजार से ज्यादा किराया
इस शख्स ने घर का किराया हर महीने 400 अमरीकन डॉलर यानि साढ़े 30 हजार रुपए से भी ज्यादा तय किया है। जब से ये विज्ञापन ट्विटर पर पहुंचा है, तेजी से वायरल हो रहा है। इसे साढ़े 3 लाख से भी ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं और लोगों ने इस पर एक से बढ़कर एक कमेंट्स भी किए हैं।

यह भी पढ़ें – अब भी जिंदा हैं डायनासोर! Viral Video ने खड़े किए सवाल

ट्रेंडिंग वीडियो