scriptएटीएम मशीन से अचानक निकलने लगे नोट, जिन्हे बैग में भर रहा था एक आदमी और फिर… | excess of money coming out of atm machine in london | Patrika News

एटीएम मशीन से अचानक निकलने लगे नोट, जिन्हे बैग में भर रहा था एक आदमी और फिर…

locationनई दिल्लीPublished: Jun 12, 2019 05:12:38 pm

एटीएम मशीन से निकल रहे थे नोट।
मशीन से निकल कर ज़मीन पर गिर रहे थे नोट।
एक शख्स कर रहा था लोगों को दूर।

एटीएम मशीन से अचानक निकलने लगे नोट, जिन्हे बैग में भर रहा था एक आदमी और फिर...

एटीएम मशीन से अचानक निकलने लगे नोट, जिन्हे बैग में भर रहा था एक आदमी और फिर…

नई दिल्ली। ज़रा सोचिए आप रास्ते में जा रहे हैं और अचानक आपके ऊपर पैसों की बारिश होने लगे आप खुशी के मारे झूम उठेंगे। आज जिस मामले के बारे में हम आपको बताने जा रहा हैं वहां कोई पैसों की बारिश तो नहीं लेकिन जो कुुछ हुआ वो इसे से जुड़ा हुआ लगता था और साथ ही काफी हैरान करने वाला भी था। दरअसल हुआ यूं कि लंदन के एक रेलवे स्टेशन पर बिटाकॉइन मशीन से 20 पाउंड के नोट अचानक निकलने शुरू हो गए। घटना का वीडियो सामने आया तो यह वायरल हो गया।

लू लगने से शख्स की हुई थी मौत, जनाज़े के दौरान अचानक हुआ ज़िंदा, जानें क्या है पूरा मामला

atm machine in london

बताया जा रहा है कि यह वीडियो लंदन के बॉन्ड स्ट्रीट ट्यूब स्टेशन का है। जिसमे साफ तौर पर दिखाई दे रहा है कि मशीन से लगातार नोट निकलते जा रहे हैं। इस वीडियो में दिखाई दे रहा था एक सिक्योरिटी का आदमी लोगों को मशीन से दूर कर रहा है और वहीं पास खड़ा एक दूसरा आदमी मशीन से निकल रहे पैसों को बैग में इकट्ठे कर रहा था। 20 सेकेंड का यह पूरा वीडियो देखेंगे तो दिखाई देगा कि मशीन में से लगातार पैसे निकल रहे हैं। मशीन से निकलता हुआ सारा पैसा जमीन पर गिर रहा था।

लग्जरी कारों से भी ज्यादा महंगी है ये चाबी, जड़े हैं 34.5 कैरेट के हीरे

 

atm machine

एटीएम मशीन से पैसे निकल रहे इस वीडियो को अब तक कई लोग देख चुके हैं। इस मामले पर लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि मशीन जैकपॉटिंग बग से टकरा गई और इसी वजह से इसमें से ढेर सारा पैसा निकलने लगा।

जिस कंपनी की ये मशीन है उस कंपनी का पूरे मामले पर कहना था कि मशीन से इसलिए नोट निकलने लगे क्योंकि कोई ग्राहक इस मशीन से बड़ी मात्र में पैसे निकाल रहा था। वहीं बिटकॉइन टेक्नोलॉजी के मालिक का कहना था कि लगता है “मशीन ब्रिटेन के छोटे नोटों को संभालने के लिए संघर्ष कर रही है”।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो