script90 लाख की BMW कार को बना दिया कचरा ढोने वाली गाड़ी, वजह जानकर रह जाएंगे दंग | Expensive BMW car turned into a garbage carrier | Patrika News

90 लाख की BMW कार को बना दिया कचरा ढोने वाली गाड़ी, वजह जानकर रह जाएंगे दंग

locationनई दिल्लीPublished: Nov 25, 2020 05:15:05 pm

Submitted by:

Pratibha Tripathi

बीएमडब्ल्यू कार की कीमत90 लाख रुपये के करीब है
बीएमडब्ल्यू कार से ढोया जा रहा कचरा

BMW To Pick Garbage

BMW To Pick Garbage

नई दिल्ली। आज के समय में हर किसी का सपना होता है लग्जरी कर (Luxury Car) का। लेकिन यदि यह कहें कि लग्जरी कार की सवारी ना करके उस पसंदीदा कार से कचरा ढोया जा रहा है, तो यह बात असंभव सी लगेगी। पर यह एकदम हकीकत है। एक व्यक्ति अपनी लाखों की बीएमडब्ल्यू कार से कचरा ढो रहा है। लोग भले उस व्यक्ति को सनकी कहें लेकिन अपनी धुन का पक्का युवक इन दिनों रांची की सड़कों पर अपनी BMW कार से शहर में कचरा उठा रहा है।

https://twitter.com/hashtag/RanchiNews?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

लग्जरी कार से नाली का कचरा उठाते हुए वीडियो को प्रिंस राज श्रीवास्तव नाम के यूजर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। अब इस वीडियो को जम कर देखा जा रहा है। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कोई व्यक्ति अपनी लग्जरी कार से कचरा उठा रहा है। वीडियो को शेयर करने वाले प्रिंस राज ने वीडियो के साथ लिखा, “कार की बेकार सर्विस से परेशान होकर कचरा उठाने का फैसला किया है।” शेयर करने वाले प्रिंस ने इंस्टा पर लिखा “बीएमडब्ल्यू रांची या टाइटेनियम मोटर्स द्वारा की गई बेकार सर्विस को मेरा जवाब”

आपको बतादें इस वीडियो को करीब 50 हजार से ज़्यादा बार देखा जा चुका है। यह खबर इन दिनों सुर्खियों में है। खबरों की मानें तो प्रिंस राज एक व्यवसाई हैं, अपने पिता को उन्होंने गिफ्ट में एक बीएमडब्ल्यू कार दी, लेकिन महंगी कार खरीदने के बाद भी उन्हें परेशानी झेलनी पड़ रही है। वे कई बार सर्विस सेंटर गए लेकिन उनकी समस्या का समाधान नहीं हुआ, जिससे तंग आकर कार मालिक ने बीएमडब्ल्यू से कूड़ा उठाने का निर्णय लिया।

कार मालिक प्रिंस ने चेतावनी देते हुए कहा है कि यदि उनकी समस्या का समाधान नहीं किया गया तो वे 29 नवंबर को कई लोगों के साथ मिलकर बीएमडब्ल्यू कार से कूड़ा उठाएंगे इसके अलावा वे कोर्ट में केस भी करेंगे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो