scriptइस लड़की ने iPhone का क़र्ज़ चुकाने के लिए बेचा शरीर का ये अंग, पहले करवाया ऑपरेशन और फिर | girl pay her iPhone loan by selling this organ | Patrika News

इस लड़की ने iPhone का क़र्ज़ चुकाने के लिए बेचा शरीर का ये अंग, पहले करवाया ऑपरेशन और फिर

Published: Mar 31, 2019 05:24:41 pm

Submitted by:

Vishal Upadhayay

आईफोन खरीदना आजकल फैशन बन गया है लेकिन चीन की एक लड़की के लिए आईफोन आफत बन गया और इसकी वजह से उसने अपनी जान खतरे में डालकर चौंकाने वाला काम किया है।

iPhone

इस लड़की ने iPhone का क़र्ज़ चुकाने के लिए बेचा शरीर का ये अंग, पहले करवाया ऑपरेशन और फिर

नई दिल्ली: आजकल युवाओं में लग्जरी आइटम्स खरीदने का जबरदस्त क्रेज़ है और ये क्रेज़ कई बार इंसान के लिए जानलेवा साबित हो जाता है। आपको बता दें कि चीन China से एक बेहद ही सनसनीखेज़ मामला सामने आया है जिसमें छात्रा ने आईफोन iPhone का क़र्ज़ चुकाने के लिए ऐसा कदम उठा लिया जिसके बारे में जानकर आपके होश उड़ जाएंगे।
ज्यादा पैसे कमाने के चक्कर में होटल के खाने में मिला दी ये चीज़ और फिर…

यह मामला चीन का है जहां पर एक यूनिवर्सिटी की छात्रा ने खुलासा किया है कि उसने आईफोन का ऑनलाइन लोन चुकाने के लिए अपने एग बेचने का फैसला किया और इसके लिए छात्रा ने अपनी सर्जरी भी करवाई है जो बेहद ही दर्दनाक थी।
आपको बता दें कि इस सर्जरी को करवाने के लिए सबसे पहले छात्रा को 22 दिनों तक ओवरी को उत्तेजित करने के लिए इंजेक्शन दिए गए थे। इसके बाद इसके बाद उसके 29 एग्स को दो सर्जरी की मदद से काटा गया और फिर इन्हें अवैध इंफर्टिलिटी एजेंसियों को बेचा गया।
नॉर्मल डिलीवरी से हो रहा था बच्चा, दर्द की बजाए गुदगुदी से हंस रही थी मां जानिए क्या है माजरा

छात्रा ने जो सर्जरी करवाई है वो इसी एजेंसी के अवैध क्लीनिक में हुई है क्योंकि ये काम गैरकानूनी है और ऐसा करना अपराध के दायरे में आता है। इस दर्दनाक सर्जरी को करवाने के ऐवज में छात्रा को 6 लाख 20 हज़ार रुपये दिए गए जिससे उसने अपना क़र्ज़ चुका दिया लेकिन एक आईफोन के लिए ये कीमत चुकाना लड़की को काफी भारी पड़ गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो