इस लड़की ने iPhone का क़र्ज़ चुकाने के लिए बेचा शरीर का ये अंग, पहले करवाया ऑपरेशन और फिर

आईफोन खरीदना आजकल फैशन बन गया है लेकिन चीन की एक लड़की के लिए आईफोन आफत बन गया और इसकी वजह से उसने अपनी जान खतरे में डालकर चौंकाने वाला काम किया है।

By: Vishal Upadhayay

Updated: 31 Mar 2019, 05:24 PM IST

नई दिल्ली: आजकल युवाओं में लग्जरी आइटम्स खरीदने का जबरदस्त क्रेज़ है और ये क्रेज़ कई बार इंसान के लिए जानलेवा साबित हो जाता है। आपको बता दें कि चीन China से एक बेहद ही सनसनीखेज़ मामला सामने आया है जिसमें छात्रा ने आईफोन iPhone का क़र्ज़ चुकाने के लिए ऐसा कदम उठा लिया जिसके बारे में जानकर आपके होश उड़ जाएंगे।

ज्यादा पैसे कमाने के चक्कर में होटल के खाने में मिला दी ये चीज़ और फिर...

यह मामला चीन का है जहां पर एक यूनिवर्सिटी की छात्रा ने खुलासा किया है कि उसने आईफोन का ऑनलाइन लोन चुकाने के लिए अपने एग बेचने का फैसला किया और इसके लिए छात्रा ने अपनी सर्जरी भी करवाई है जो बेहद ही दर्दनाक थी।

आपको बता दें कि इस सर्जरी को करवाने के लिए सबसे पहले छात्रा को 22 दिनों तक ओवरी को उत्तेजित करने के लिए इंजेक्शन दिए गए थे। इसके बाद इसके बाद उसके 29 एग्स को दो सर्जरी की मदद से काटा गया और फिर इन्हें अवैध इंफर्टिलिटी एजेंसियों को बेचा गया।

नॉर्मल डिलीवरी से हो रहा था बच्चा, दर्द की बजाए गुदगुदी से हंस रही थी मां जानिए क्या है माजरा

छात्रा ने जो सर्जरी करवाई है वो इसी एजेंसी के अवैध क्लीनिक में हुई है क्योंकि ये काम गैरकानूनी है और ऐसा करना अपराध के दायरे में आता है। इस दर्दनाक सर्जरी को करवाने के ऐवज में छात्रा को 6 लाख 20 हज़ार रुपये दिए गए जिससे उसने अपना क़र्ज़ चुका दिया लेकिन एक आईफोन के लिए ये कीमत चुकाना लड़की को काफी भारी पड़ गया।

Vishal Upadhayay
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned