scriptकैमरे के सामने लड़की ने सरेआम उतार दिए अपने कपड़े, शरीर पर लगाया आॅयल और फिर… | girl removes her cloth to win iphone in russia | Patrika News
अजब गजब

कैमरे के सामने लड़की ने सरेआम उतार दिए अपने कपड़े, शरीर पर लगाया आॅयल और फिर…

दरअसल, रशियन ब्लॉगर डिमट्री शिलॉव और उनके दो दोस्त मिलकर आईफोन के लिए लोगों का क्रेज देखने के लिए सड़कों पर निकले थे।

Jan 13, 2019 / 02:36 pm

Vinay Saxena

omg

कैमरे के सामने लड़की ने सरेआम उतार दिए अपने कपड़े, शरीर पर लगाया आॅयल और फिर…

नई दिल्ली: रूस में एक लड़की ने सरेआम अपने कपड़े उतार दिए। इसके बाद इंजन आॅयल को अपने शरीर पर लगाया, लेकिन क्यों? दरअसल, लड़की को ये टास्ट दिया गया था कि अगर वह ऐसा करती है तो उसे एक आईफोन फ्री में दिया जाएगा। लड़की ने टास्क को पूरा करते हुए आईफोन जीत लिया।
कैमरे के सामने करना था पूरा टास्ट

दरअसल, रशियन ब्लॉगर डिमट्री शिलॉव और उनके दो दोस्त मिलकर आईफोन के लिए लोगों का क्रेज देखने के लिए सड़कों पर निकले थे। उन्होंने लड़कियों को कपड़े उतारने का टॉस्ट दिया। पहले तो कई लड़कियां तैयार हो गईं, लेकिन जब उन्हें ये पता चला कि यह टास्ट कैमरे के सामने करना है तो कदम पीछे कर लिए। हालांकि, सोनिया नाम की एक लड़की थी, जिसने कैमरे के सामने ये टास्क करने का फैसला लिया और अपने कपड़े उतार दिए। इसके बाद अपने शरीर पर इंजन आॅयल लगाकर टास्ट पूरा किया।
सोशल मीडिया पर वायरल हुई लड़की की फोटो

टास्ट पूरा करते ही लड़की को आईफोन गिफ्ट में दे दिया गया। लड़की की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है। कई लोगों ने लड़की की तारीफ की है, वहीं कई लोगों ने इसे बेहुदा टास्ट बताया।

Home / Ajab Gajab / कैमरे के सामने लड़की ने सरेआम उतार दिए अपने कपड़े, शरीर पर लगाया आॅयल और फिर…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो