script

लड़की ने जिसे समझा बॉयफ्रेंड वो निकला ‘भूत’, बना लिए संबंध!

locationनई दिल्लीPublished: Dec 22, 2019 02:29:14 pm

Submitted by:

Prakash Chand Joshi

लंदन की रहने वाली है लड़की
लड़की का हाल ही में बॉयफ्रेंड से ब्रेकअप हुआ था

Girl who thought boyfriend turned out to be ghost formed relationship

Girl who thought boyfriend turned out to be ghost formed relationship

नई दिल्ली: क्या आप मानते हैं कि इस दुनिया में भूत जैसी कोई चीज होती है? क्या आपने कभी किसी भूत ( ghost ) को देखा है? डरिए मत हमारा मकसद आपको डराना नहीं, बल्कि हम ऐसा इसलिए पूछ रहे हैं क्योंकि 26 साल की एक लड़की ने अपने सोशल मीडिया पर ऐसा खुलासा किया जिसे जानकर हर कोई हैरान है। चलिए आपको पूरा मामला बताते हैं।

hon1.png

OMG! शख्स कांच की बोतल से कर रहा था खुजली, लेकिन फिर वो शरीर के इस अंग में घुस गई

दरअसल, लंदन की रहने वाली सियान नाम की लड़की ने सोशल मीडिया पर एक अजीबोगरीब खुलासा किया। लड़की ने बताया कि कैसे एक रात उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड की जगह एक खौफनाक चीज के साथ संबंध बना लिया। सियान के मुताबिक, उस रात जैसे ही वो अपने कमरे में गई तो वो बेड पर लेट गई। कमरे में अंधेरा होने की वजह से उसे कुछ दिखाई नहीं दिया, लेकिन तभी सियान को अहसास हुआ कि जैसे उनके पास कोई और भी है। ऐसे में वो अपने बॉयफ्रेंड को मिस करने लगी और कुछ समय बाद सपनों की दुनिया में खो गई। वहीं बाद में जब सियान को बाकी कुछ तो याद नहीं था, लेकिन उन्हें इतना याद था कि उन्होंने एक भूत के साथ शारिरिक संबंध बनाए थे।

hon2.png

सियान ने बताया कि ये उनका सबसे बेहतरीन अनुभव था। वहीं सियान ने सबसे चौंकाने वाला खुलासा ये किया कि जिस आत्मा से उन्होंने संबंध बनाए वो कोई और नहीं, बल्कि उनके घर में लगी एक पेंटिंग वाले शख्स की आत्मा थी। इस शख्स का नाम सियान ने रोबर्ट बताया। सियान के मुताबिक, हाल ही में उसका ब्रेकअप हुआ था। ऐसे में उन्हें लगता था कि हर जगह उनका बॉयफ्रेंड है। लेकिन बाद में सियान ने अकेले रहने की ठानी। लेकिन उस रात जिसे वो अपना बॉयफ्रेंड समझ रही थी, वो भूत था। ऐसा सियान का कहना है।

ट्रेंडिंग वीडियो