मक्का मदीना के पास खुलने जा रहा है 'हलाल' नाइट क्लब, लेकिन नहीं मिलेगी शराब

मक्का मदीना के पास खुलने जा रहा है 'हलाल' नाइट क्लब, लेकिन नहीं मिलेगी शराब

Prakash Chand Joshi | Updated: 14 Jun 2019, 05:31:35 PM (IST) अजब गजब

  • सबको हैरान कर रही है ये बात
  • लोग कुछ इस तरह के रिएक्शन दे रहे हैं

नई दिल्ली: वैसे तो विश्व में कई देश ऐसे हैं जो अपनी खूबसूरती और अपने वहां फेमस चीजों के लिए जाने जाते हैं। लेकिन बात जब सऊदी अरब ( Saudi Arabia ) की आती है तो सबसे पहले मन में मक्का मदीना का ख्याल अमूमन आता है। इसके अलावा ये देश अपने रॉयल लाइफस्टाइल के लिए भी काफी फेसम है। जहां इस देश के लोग महंगी गाड़ियां रखते हैं तो वहीं यहां के लोगों को शेर पालने का भी शौक होता है। लेकिन आज हम आपको यहां के बारे में एक खास बात बताने जा रहे हैं। चलिए जानते हैं।

 

Mecca Medina

मक्का मदीना के पास खुलेगा नाइट क्लब

दरअसल, दुबई ( Dubai ) में एक नाइट क्लब खुलने जा रहा है जो कि मक्का मदीना ( Mecca Madina ) के पास खोला जा रहा है और इसका नाम है 'हलाल' नाइट क्लब। इस देश में ये पहला नाइट क्लब है जो कि जेद्दाह शहर में खुल रहा है। वहीं रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस्लामी आहार कानून के तहत इस क्लब में शराब नहीं परोसी जाएगी। इस क्लब को जो कंपनी बना रही है उस कंपनी यानि व्हाइट सऊदी अरेबिया ने अपने फेसबुक ( Facebook ) पेज पर इस नाइट क्लब में यूएस सिंगर ने यो की फरफॉर्मेंस का विज्ञापन भी डाला है।

Mecca Medina

लोगों ने दिए ऐसे रिएक्शन

क्लब के सीईओ ने बताया कि ये नाइट क्लब ( Night Club ) इंरनेशनल टूरिस्ट्स के लिए शानदार अनुभन होने वाला है। सऊदी का मार्केट काफी बढ़िया मार्केट है। यहां के लोगों को बाहर घूमना बेहद पसंद है। इसलिए हमने जेद्दाह में आईरिश कैफे बनाया। वहीं इस हलाल नाइट क्लब के नाम को लेकर लोग कंफ्यूज नजर आए। सोशल मीडिया ( social media ) पर लोगों ने बड़ी ही अजीब से रिएक्शन दिए। ट्विटर पर एक यूजर ने लिखा 'मुझे विश्वास नहीं हो रहा है कि वे जेद्दाह में एक नाइट क्लब खोल रहे हैं! मेरा मतलब है कि यह मक्का के बगल में, इस हलाल बार का इंतजार है LOL' वहीं एक अन्य यजूर ने लिखा 'यदि आप आज नहीं हँसे हैं तो मेरे पास आपके लिए कुछ मज़ेदार है। जेद्दा सऊदी अरब में एक हलाल नाइट क्लब खोला गया है। उनके पास एक हलाल बार है।'

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned