महंगा पड़ा महिला को Kiss करना, पुलिस अफसर हो गया सस्पेंड, देखें वीडियो

हाल ही में पेरू से एक अनोखा मामला सामने आया है।
यहां पर महिला के कारण एक पुलिस अधिकारी को सस्पेंड कर दिया गया।
महिला ने कोविड- 19 नियमों को तोड़ते हुए पुलिसवाले को Kiss कर दिया।

By: Shaitan Prajapat

Published: 20 Feb 2021, 11:03 AM IST

नई दिल्ली। कोरोना वायरस को लेकर दुनियाभर में अलग अलग नियम बनाए हुए है। इन नियमों का सभी का पालन करना होता है। अगर कोई इनका उल्लंघन करता है कि उसके खिलाफ कार्रवाई की जाती है। हाल ही में पेरू से एक अनोखा मामला सामने आया है। यहां पर महिला के कारण एक पुलिस अधिकारी को सस्पेंड कर दिया गया। खबरों के अनुसार, महिला ने कोविड- 19 नियमों को तोड़ते हुए पुलिसवाले को किस कर दिया। यह घटना पास में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। जैसे ही इस वीडियो का पता चला तो पुलिस अफसर को बर्खास्त कर दिया गया। फिलहाल इस मामले की जांच की जा रही है।

पुलिस अफसर और महिला का Kiss
एक रिपोर्ट के अनुसार, एक टीवी चैनल ने इस घटना का फुटेज शेयर किया है। इसकी शुरुआत में पुलिसकर्मी महिला की जानकारी अपने नोटपेड पर लिखता दिखता है। इसी दौरान वह महिला पुलिसवाले के बेहद करीब आ जाती है। फिर पुलिस अफसर और महिला दोनों Kiss करने लगते है।

 

यह भी पढ़े :— क्या होता है मौत के बाद! रहस्य बताने वाले को मिलेगा 7 करोड़ का ईनाम

अफसर को किया बर्खास्त
यह घटना पेरू की राजधानी लीमा की बताई जा रही है। फिलहाल, उस पुलिसकर्मी का नाम सामने नहीं आया है। लीमा के अधिकारियों ने मामले की जांच शुरू कर दी है। जांच के चलते पुलिसकर्मी को कुछ समय के लिए नौकरी से बर्खास्त कर दिया है। खबरों के अनुसार, इससे पहले पुलिस अधिकारी पर किसी तरह का आरोप नहीं लगा है। रिकॉर्ड के अनुसार, अबतक एकदम उनकी छवि साफ है।

सोशल डिस्टेंसिंग के नियम को तोड़ा
खबरों के अनुसार, मिराफ्लोरेस जिला के सुरक्षा प्रभारी Ibero Rodriguez ने कहा कि मामला संज्ञान में आने के बाद हमारे मेयर लुइस मोलिना ने तुरंत उस अधिकारी को बर्खास्त करने का फैसला किया। एक अज्ञात महिला ने सोशल डिस्टेंसिंग के नियम को तोड़ा है। मौजूदा हालात के देखते हुए ऐसा करने की किसी को भी इजाजत नहीं है। सभी को सभी नियमों का पालना चाहिए। अगर कोई दोषी पाया जाता है तो उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

Show More
Shaitan Prajapat
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned