Lion Attack: शेर बछड़े को बनाने ही वाला था अपना निवाला, तभी इस शख्स ने दिखाई ऐसी दिलेरी वीडियो हुआ वायरल

Priya Singh

Publish: Jun, 20 2019 02:45:18 PM (IST)

अजब गजब

नई दिल्ली। गुजरात ( Gujarat ) से आया एक अजब-गजब वीडियो सोशल मीडिया ( social media ) पर काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो को अजब-गजब इसलिए कहा जा रहा है क्यों कि जैसा गुजरात के अमरेली में हुआ है वैसा पहले कभी नहीं हुआ। गिर के जंगल के पास बसे इस ज़िले में बब्बर शेर का खतरा अक्सर मंडराता रहता है। इसलिए यहां के लोग अपने घरों के आस-पास ऊंची दीवारें बनवाते हैं। अमरेली के एक गांव खांभा की एक गौशाला में 15 फिट ऊंची दीवार को फांदकर एक बब्बर शेर घुस आया। गौशाला में मौजूद मवेशी अपनी जान बचाने के लिए भागने लगे। इतने में मवेशियों की भगदड़ की आवाज़ सुनकर गौशाला के मालिक देवशी भाई वाढेर बहार आ गए।

एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, देवशी भाई वाढेर ने शेर से एक बछड़े को बचाने के लिए लाठी फेंकर मारी। लाठी पड़ते ही शेर के मुंह से बछड़ा छूट गया और बछड़े की जान बच गई। देवशी की दिलेरी का यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned