scriptबंदर की अनोखी एक्सरसाइज का वीडियो हुआ वायरल, देखकर आपको भी यकीन नहीं होगा | Monkey Viral Video Doing Back Flip in The Forest | Patrika News

बंदर की अनोखी एक्सरसाइज का वीडियो हुआ वायरल, देखकर आपको भी यकीन नहीं होगा

locationनई दिल्लीPublished: Nov 29, 2020 09:31:32 am

-खुशी के मारे फूले नहीं समा रहे एक बंदर ने बैक टू बैक लगाई छह बैक फ्लिप।-भारतीय वन सेवा के एक अधिकारी ने ट्विटर पर शेयर किया बंदर की एक्सरसाइज का वीडियो।-आदमी की तरह चलने के बाद बंदर ने एक काटे हुए पेड़ पर की एक्सरसाइज।
 

monkey.jpg

एक कहावत है कि बंदर भले ही बूढ़ा हो जाए पर गुलाटी मारना नहीं भूलता। बड़े-बुजुर्गों ने सही ही कहा है। आज हम आपके लिए बंदर का एक ऐसा ही वीडियो लेकर आए हैं जिसमें खुशी के मारे एक बंदर एक के बाद एक छह बैक फ्लिप मारता नजर आ रहा है। सोशल मीडिया पर इस बंदर का यह वीडियो जंगल में आग की तरह वायरल हो रहा है। दरअसल, बंदर की यह एक्सरसाइज देखकर हर कोई शॉक्ड हुआ जा रहा है। वीडियो में बंदर जो स्टंट्स कर रहा है वो वाकई काबिलेतारीफ हैं।

 

https://twitter.com/susantananda3/status/1329713625733369857?ref_src=twsrc%5Etfw

इस वीडियो को भारतीय वन सेवा के अधिकारी सुशांत नंदा ने सोशल मीडिया अकाउंट ट्विटर पर शेयर करते हुए बहुत ही प्यारा कैप्शन लिखा। उन्होंने लिखा,’बेवजह खुश रहने का मजा ही कुछ और है। उदासियों की वजह तो बहुत है जिन्दगी में। इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि एक बंदर किसी जंगल में अपना करतब दिखा रहा है। हालांकि, बंदर हमेशा उछल-कूदकर लोगों का मनोरंजन करते हैं, लेकिन इस वीडियो में बंदर ने बैक फ्लिप कर लोगों का खूब मनोरंजन किया है। इस वीडियो में साफ देख सकते हैं कि एक बंदर जंगल में पगडंडी पर दौड़कर कटे पेड़ की जड़ पर जाकर खड़ा हो जाता है।

शेर को गेंद की तरह उछाल उछालकर खेलने लगा गुस्साया भैंसा, वायरल हुए वीडियो, आपने देखा क्या

इसके बाद बंदर एक-एक कर 6 बार बैक फ्लिप करता है। बंदर की फुर्ती देखने लायक है। इस वीडियो का मजेदार पल वह है। जब बंदर दो टांग पर खड़ा होकर पगडंडी पर दौड़ता है। इस दौरान वह किसी भी चीज का सहारा नहीं लेता है।

आसमान से धरती पर गिरा था सोना, उल्कापिंडों की टक्कर से हुआ था करिश्मा

इस वीडियो को अब तक 27 हजार से अधिक लोग देख चुके हैं। वहीं 2800 लोग इसे पंसद कर चुके हैं। जबकि 395 बार इसको रिट्वीट किया जा चुका है। वहीं लोग इस वीडियो पर जमकर कमेंट्स भी कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है-पहली बार में ही मान लिया भाई। एक अन्य यूजर अभिजीत ने लिखा है- आपकी पोस्ट देखकर चेहरे पर मुस्कराहट आ जाती है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो