scriptइस नौकरी में चप्पल पहनने के लिए मिलेंगे महीने के 400000 लाख रुपए | This company pays Rs 4 lakh to wear footwears for 12 hours a day | Patrika News
अजब गजब

इस नौकरी में चप्पल पहनने के लिए मिलेंगे महीने के 400000 लाख रुपए

दुनिया की ऐसी अनोखी नौकरी, जहां पर चप्पल पहनने के लिए हर महीने मिलते हैं 400000 रुपए की मोटी रकम। बस करना होगा ये काम….
 

Jan 14, 2021 / 09:18 am

भूप सिंह

sliper.jpg

दुनिया में हर इंसान मोटी तनख्वाह पाने वाली नौकरी की चाहत रखता है। लेकिन क्या आपको पता है कि दुनिया में एक ऐसी नौकरी भी है, जहां पर सिर्फ चप्पल पहनने के लिए हर महीने की 400000 रुपए सैलरी दी जा रही है। अगर आप नहीं जानते तो आज हम इस आर्टिकल में एक ऐसी नौकरी को लेकर बताने जा रहे हैं।

पति के गले में कुत्ते का पट्टा डाल टहलाने के लिए निकली महिला, पुलिस ने लगा दिया एक लाख 75 हजार रुपये का जुर्माना

अपना अनुभव करना होगा साझा
इस नौकरी में आपको सिर्फ चप्पल पहनकर लोगों को बताना पड़ेगा कि आपको कैसा अनुभव हुआ। अगर आप अपने इस काम में सफल हो गए तो कंपनी आपको हर महीने की 4 लाख रुपए सैलरी देगी। दरअसल, यह नौकरी एक स्लिपर टेस्टर की। अगर आप भी चाहे तो इस नौकरी के लिए अप्लाई कर सकते हैं। बस अप्लाई करते वक्त आपको कंपनी के लिंक पर बताना होगा कि आप इस पद के लिए परफेक्ट क्यों हो? बता दें कि इस कंपनी ने हाल ही दो पदों की रिक्तियां निकाली है, जिसमें एक महिला और दूसरी पुरुष के लिए है।

मुर्दों का शहर कहलाता है यह गांव, जो भी गया आज तक नहीं लौटा, आइए जानें रहस्य

12 घंटे चप्पल पहनने का बताना होगा अनुभव
बताया जा रहा है कि इस जॉब में आपको सिर्फ 12 घंटे चप्पल को पहने रखना है और इसी के साथ ही कंपनी ने एड में लिखा है कि इसके लिए सिलेक्टेड कैंडिडेट को उनके कंपनी और दूसरे नाईट वियर्स की भी टेस्टिंग करनी होगी। आपको बता दें कि यूके आधारित बेडरूम एथलेक्टिस नाम की इस कपंनी ने पिछले साल भी स्लिपर टेस्टर जॉब की वैकेंसी निकाली थी जो बेहतरीन रही थी।

Home / Ajab Gajab / इस नौकरी में चप्पल पहनने के लिए मिलेंगे महीने के 400000 लाख रुपए

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो