scriptAliens Raping Women Many Pregnant Revealed In America New Defense Report | अमरीका की रक्षा रिपोर्ट में खुलासाः महिलाओं का रेप कर रहे एलियन, कई प्रेगनेंट | Patrika News

अमरीका की रक्षा रिपोर्ट में खुलासाः महिलाओं का रेप कर रहे एलियन, कई प्रेगनेंट

एलियन को लेकर आए दिन कोई ना कोई खबर सामने आती रहती है। खास बात यह एलियंस के रहस्य के बारे जानने की हर किसी की दिलचस्पी होती है। यही नहीं वैज्ञानिक भी लगातार एलियंस को लेकर रिसर्च कर रहे हैं। इस बीच एक बड़ी खबर सामने आई है। इसके मुताबिक एलियंस महिलाओं का रेप कर रहे हैं, बल्कि कई महिलाएं गर्भवती भी हो गई हैं।

नई दिल्ली

Updated: April 09, 2022 06:28:56 am

एलियंस के बारे में जानने की रुचि ज्यादा लोगों में होती है। खास बात यह है कि एलियंस के वजूद से लेकर उनके बारे में ज्यादा से ज्यादा जानकारी एकत्र करने के लिए वैज्ञानिक भी लगातार रिसर्च कर रहे हैं। इस बीच एक चौंकाने वाला खुलासा हुआ है। दरअसल एक रिसर्च में ये दावा किया गया है कि एलियंसन महिलाओं का रेप कर रहे हैं, यही नहीं कई महिलाओं के प्रेग्नेंट यानी गर्भवती होने की भी बात सामने आई है। ये खुलासा अमरीका की रक्षा रिपोर्ट में किया गया है। वैसे तो 'दूसरे ग्रह के प्राणी' और यूएफओ को लेकर अब तक कई हैरान कर देने वाले दावे किए जा चुके हैं। लेकिन इस बार जो दावा या खुलासा किया जा रहा है वो अजीब है।
Aliens Raping Women Many Pregnant Revealed In America New Defense Report
Aliens Raping Women Many Pregnant Revealed In America New Defense Report

अमरीका की रक्षा खुफिया एजेंसी की ओर से पेंटागन को सौंपे गए दस्तावेजों में ऐसे दावे किए गए थे। ‘Anomalous Acute and Subacute Field Effects on Human and Biological Tissues’ शीर्षक वाली इस रिपोर्ट में ये हैरान कर देने वाला खुलासा हुआ है। रिपोर्ट में अमरीकी रक्षा मंत्रालय ने उन लोगों के स्वास्थ्य की जांच की जिन्होंने 'पैरानॉर्मल एक्सपीरियंस' का दावा किया था।

यह भी पढ़ें

9 पत्नियों संग रहता है ये शख्स, जानिए क्या है सबसे बड़ी ख्वाहिश




23_2.jpg
रिपोर्ट में आए चौंकाने वाले परिणाम

रिपोर्ट में कुछ साधारण, कुछ बेहद अजीब और एक मामला 'रहस्यमय गर्भावस्था' का था। रिपोर्ट में उन प्रभावों की एक सूची शामिल की गई जो किसी एलियन या यूएफओ के करीब जाने पर देखे जा सकते हैं। बता दें कि, अमरीका स्थित एक अनुसंधान एजेंसी MUFON ने एक सूची तैयार की है। यह मनुष्यों और उनकी आवृत्ति पर UFO देखे जाने के जैविक प्रभावों बात करती है।

इस रिपोर्ट में साफ तौर पर अपहरण, गर्भावस्था, यौन मुठभेड़ यानी रेप, टेलीपैथी का अनुभव और कथित टेलीपोर्टेशन जैसी विचित्र घटनाओं का जिक्र किया गया है। इस अध्ययन में यूएफओ और मनुष्यों के बीच पांच कथित यौन मुठभेड़ों की बात कही गई है।

रिपोर्ट के मुताबिक चोट लगने से लेकर अगवा करने तक और पांच मामले 'यौन संबंध' और 'मौत' के भी हैं। लिस्ट में शामिल अन्य अनुभवों में बुरे सपने, आवाज का चले जाना, आंख की चोट, सांस लेने में तकलीफ और वजन का कम होना है।

यह भी पढ़ें

टाइम पर खाना पहुंचाने के चक्कर में 3 बार हुआ एक्सीडेंट, खाना देते वक्त रो पड़ा डिलीवरी बॉय

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

1119 किलोमीटर लंबी 13 सड़कों पर पर्सनल कारों का नहीं लगेगा टोल टैक्सयहाँ बचपन से बच्ची को पाल-पोसकर बड़ा करता है पिता, जैसे हुई जवान बन जाता है पतिशुक्र का मेष राशि में गोचर 5 राशि वालों के लिए अपार 'धन लाभ' के बना रहा योगराजस्थान के 16 जिलों में बारिश-आंधी व ओलावृ​ष्टि का अलर्ट, 25 से नौतपाजून का महीना इन 4 राशि वालों के लिए हो सकता है शानदार, ग्रह-नक्षत्रों का खूब मिलेगा साथइन बर्थ डेट वालों पर शनि देव की रहती है कृपा दृष्टि, धीरे-धीरे काफी धन कर लेते हैं इकट्ठा7 फुट लंबे भारतीय WWE स्टार Saurav Gurjar की ललकार, कहा- रिंग में मेरी दहाड़ काफीशुक्र देव की कृपा से इन दो राशियों के लोग लाइफ में खूब कमाते हैं पैसा, जीते हैं लग्जीरियस लाइफ

बड़ी खबरें

अनिल बैजल के इस्तीफे के बाद Vinai Kumar Saxena बने दिल्ली के नए उपराज्यपालISI के निशाने पर पंजाब की ट्रेनें? खुफिया एजेंसियों ने दी चेतावनीममता बनर्जी ने केंद्र सरकार पर साधा निशाना, कहा - 'भाजपा का तुगलगी शासन, हिटलर और स्टालिन से भी बदतर'Haj 2022: दो साल बाद हज पर जाएंगे मोमिन, पहला भारतीय जत्था 4 जून को होगा रवानाWomen's T20 Challenge: पहले ही मैच में धमाकेदार जीत दर्ज की सुपरनोवास ने, ट्रेलब्लेजर्स को 49 रनों से हरायालगातार बारिश के बीच ऑरेंज अलर्ट जारी, केदारनाथ यात्रा पर लगी रोक, प्रशासन ने कहा - 'जो जहां है वहीं रहे'‘सिंधिया जिस दिन कांग्रेस छोडक़र गए थे, उसी दिन से उनका बुढ़ापा शुरू हो गया था’Asia Cup Hockey 2022: अब्दुल राणा के आखिरी मिनट में गोल की वजह से भारत ने पाकिस्तान के साथ ड्रा पर खत्म किया मुकाबला
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.