scriptHotel holds paranormal investigation amid reports of footsteps | होटल में भटक रही आत्मा, यात्रियों के बाल खींचकर पूछती है एलिजाबेथ तुम कहां हो, जानिए कौन थी एलिजाबेथ | Patrika News

होटल में भटक रही आत्मा, यात्रियों के बाल खींचकर पूछती है एलिजाबेथ तुम कहां हो, जानिए कौन थी एलिजाबेथ

कैंपस में अजीबोगरीब घटनाओं की सूचना मिलने के बाद वह साइट पर 'भूतिया गतिविधियों' की जांच करने पहुंचे। उन्होंने कहा कि होटल मैनेजर ने उन्हें होटल में भूतिया गतिविधियों के इतिहास के बारे में बताया। जिसमें डाइनिंग रूम में अलग-अलग चीजों का दिखना, अजीबोगरीब आवाजों का सुनाई देना और लोगों का रहस्यमय तरीके से 'छुआ' जाना शामिल है।

नई दिल्ली

Published: November 19, 2021 09:03:44 pm

नई दिल्ली।

एक होटल अपनी बिल्डिंग में भूतों को लेकर जांच कर रहा है क्योंकि यहां रुकने वाले मेहमानों ने 'अजीबोगरीब आवाजों' और 'बालों के खींचे जाने' की शिकायत की है। लोगों का कहना है कि किचन और बेसमेंट में उन्होंने किसी का 'छूना' महसूस किया। रिसेप्शन पर रखा फोन लगातार बजता रहता है जिस पर होटल के खाली कमरों से फोन आते हैं और बिल्डिंग में लोगों ने होटल के पुराने मालिक को भी देखा है।
hotel.jpg
समरसेट लाइव की रिपोर्ट के अनुसार, समरसेट के इल्मिनस्टर में 'द श्रुबेरी होटल' ने रविवार शाम ब्रिटेन के समरसेट पैरानॉर्मल इंवेस्टिगेटर के साथ मिलकर एक विस्तृत जांच की। मुख्य जांचकर्ता ने कहा कि कैंपस में अजीबोगरीब घटनाओं की सूचना मिलने के बाद वह साइट पर 'भूतिया गतिविधियों' की जांच करने पहुंचे। उन्होंने कहा कि होटल मैनेजर ने उन्हें होटल में भूतिया गतिविधियों के इतिहास के बारे में बताया। जिसमें डाइनिंग रूम में अलग-अलग चीजों का दिखना, अजीबोगरीब आवाजों का सुनाई देना और लोगों का रहस्यमय तरीके से 'छुआ' जाना शामिल है।
यह भी पढ़ें
-

कारनामा: बीच सड़क पर इस शख्स का सिर नीचे था और पैर ऊपर, हाथ के बल पर कार खींचकर बनाया विश्व रिकॉर्ड, देखिए वीडियो

डेलीस्टार की रिपोर्ट के मुताबिक विस्तृत जांच के तहत होटल में मौजूद लोगों को अलग-अलग टीमों बांट दिया गया और होटल के अलग-अलग हिस्सों में 'अजीबोगरीब गतिविधियों' की जांच करने के लिए कहा गया। जांचकर्ता ने कहा कि हम वैज्ञानिक उपकरणों और जांच के लिए कुछ पुराने तरीकों का उपयोग करते हैं। उन्होंने कहा कि समूह ने अपने वॉकी-टॉकी पर डिस्टर्बेंस का अनुभव किया जो 'टीमों की आवाजों की नकल' कर रहा था।
यह भी पढ़ें
-

समुद्र में 6 साल पहले मिला था चार पैरों वाला अनोखा सांप, रिसर्च में सामने आया वह सांप नहीं छिपकली थी

उन्होंने बताया कि जब सभी वॉकी टॉकी से दूर थे और कैमरे के सामने खड़े थे तब उस पर हमारी आवाजें सुनाई दे रही थीं जो टीम के दूसरे सदस्यों के बारे में पूछ रही थीं। उन्होंने किसी पुरुष की आवाज में 'एलिजाबेथ' नाम पुकारते हुए एक आवाज भी सुनी, जो कथित तौर पर पहले मालिक की पत्नी का नाम था। बिल्डिंग में मौजूद टीमों ने बताया कि उन्होंने बालों के खींचे जाने का अनुभव किया और इमारत में सीटी की आवाज सुनी। एसपीआई यूके टीम के सदस्यों ने कहा कि उन्होंने इससे पहले भी 'भूतिया गतिविधियों' का अनुभव किया है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

School Holidays in February 2022: जनवरी में खुले नहीं और फरवरी में इतने दिन की है छुट्टी, जानिए कितनी छुट्टियां हैं पूरे सालGod Power- इन तारीखों में जन्मे लोग पहचानें अपनी छिपी हुई ताकत“बेड पर भी ज्यादा टाइम लगाते हैं” दीपिका पादुकोण ने खोला रणवीर सिंह का बेडरूम सीक्रेटइन 4 राशियों की लड़कियां जिस घर में करती हैं शादी वहां धन-धान्य की नहीं रहती कमीAstro Tips : इन राशि वालों के रिश्ते ज्यादा कामयाब नहीं हो पाते, जानें ज्योतिष की नजर में क्या है इसका कारण?Sharp Brain- दिमाग से बहुत तेज होते हैं इन राशियों की लड़कियां और लड़के, जीवन भर रहता है इस चीज का प्रभावमौसम विभाग का बड़ा अलर्ट जारी, शीतलहर छुड़ाएगी कंपकंपी, पारा सामान्य से 5 डिग्री नीचेइन 4 नाम वाले लोगों को लाइफ में एक बार ही होता है सच्चा प्यार, अपने पार्टनर के दिल पर करते हैं राज

बड़ी खबरें

दिल्ली में हटा वीकेंड कर्फ्यू, बाजारों से ऑड-ईवन भी हुआ खत्म, जानिए और किन प्रतिबंधों में दी गई छूटराहुल गांधी ने फॉलोवर्स सीमित होने पर Twitter पर लगाया सरकार के दबाव में काम करने का आरोप, जानिए क्या मिला जवाबकेरल और कर्नाटक में 50 हजार तक सामने आ रहे नए केस, जानिए अन्य राज्यों का हालटाटा ग्रुप का हो जाएगा अब एयर इंडिया, कर्मचारियों को क्या होगा फायदा और नुकसान?झारखंड में नक्सलियों ने ब्लास्ट कर उड़ाया रेलवे ट्रैक, राजधानी एक्सप्रेस सहित कई ट्रेनों का रूट बदला8 साल की बच्ची से रेप के आरोप में मस्जिद के इमाम गिरफ्तार, पढ़ने के लिए मस्जिद जाती थी लड़कीUttarakhand Assembly Elections 2022: हरीश रावत की सीट बदली, देखिए Congress की नई लिस्टCG की बेटी अंकिता ने किया लद्दाख की 6080 मीटर सबसे ऊंची बर्फीली चोटी फतह, माइनस 39 डिग्री टेम्प्रेचर में भी हौसला रहा बुलंद
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.