scriptसावधान! ग्राहकों को भोजन परोसने से पहले वेटर करता था ये घिनौनी हरकत, सुनकर बाहर खाना छोड़ देंगे | In America, waiter used to rub private parts and urinate in food in hotel | Patrika News
विदेश

सावधान! ग्राहकों को भोजन परोसने से पहले वेटर करता था ये घिनौनी हरकत, सुनकर बाहर खाना छोड़ देंगे

आरोपी वेटर ने पुलिस के सामने स्वीकार किया है कि वो डिश पर अपना प्राइवेट पार्ट रगड़ता था। अचार, जूस, सॉस में पेशाब करता था। और सलाद में खाने वाले चीजों को अपनी पैंट्स में डाल लेता था।

नई दिल्लीMay 13, 2024 / 03:46 pm

Jyoti Sharma

waiter used to rub private parts and urinate in food in hotel

waiter used to rub private parts and urinate in food in hotel

अगर आप होटल में खाना खा रहे हैं तो थोड़ा सा सावधान हो जाएं। क्योंकि एक ऐसा मामला आया है कि जिसे सुनकर आप उल्टियां तक कर देंगे। दरअसल एक होटल के वेटर (Waiter) को अपने ग्राहकों को परोसे जाने वाले भोजन के साथ बेहद शर्मनाक हरकतें करते हुए पकड़ा गया है। ये वेटर खाने में पहले अपने प्राइवेट पार्ट को रगड़ता था और फिर उसमें पेशाब करता था। यही खाना वो ग्राहकों को परोसता था। अब जो कोई भी वेटर की इन हरकतों को सुन रहा है वो इस पर यकीन नहीं कर पा रहा है।

होटल के खिलाफ दर्ज हो गया था केस

न्यूयॉर्क पोस्ट की एक रिपोर्ट के मुताबिक ये मामला है अमेरिका (USA) के कैनसस का…यहां का स्टीकहाउस का होटल पूरे अमेरिका में फेमस है। लेकिन यहां काम करने वाले एक वेटर ने अपनी शर्मनाक हरकतों से इस होटल को बंद करने की कगार पर ला दिया। मामला सामने आने के बाद पुलिस ने वेटर को गिरफ्तार कर लिया है।
waiter used to rub private parts and urinate in food in hotel
आरोपी वेटर जेस क्रिश्चियन हैनसन

अचार, जूस, सॉस में पेशाब तक करता था

जब पुलिस ने वेटर से इन हरकतों का कारण पूछा तो उसने बताया कि वो होटल से तंग आ गया था। इसलिए उसने एक बार नहीं बल्कि दर्जनों बार होटल के ग्राहकों को परोसी जाने वाली डिश को गंदा किया है। उसने पुलिस के सामने स्वीकार किया है कि वो डिश पर अपना प्राइवेट पार्ट रगड़ता था। अचार, जूस, सॉस में पेशाब करता था। और सलाद में खाने वाले चीजों को अपनी पैंट्स में डाल लेता था।
waiter used to rub private parts and urinate in food in hotel
होटल हियरफोर्ट हाउस, जहां वेटर ने काम किया था

कैनसस का बडा होटल है ये

इस 21 साल के आरोपी का नाम जेस क्रिश्चियन हैनसन है। लगभग एक महीने पहले उसने लीवुड के सबसे प्रसिद्ध होटल हियरफोर्ड हाउस में काम किया था इसके बाद वो इसी के एक और होटल स्टीकहाउस में काम कर रहा था। इस वेटर के दिए गए खाने से जब लोगों की तबियत खराब होने लगीं तो लोगों ने होटल के खिलाफ मामला दर्ज करवाया और जब पुलिस ने जांच की तो वेटर की ये शर्मनाक हरकत सामने आई। 

Hindi News/ world / सावधान! ग्राहकों को भोजन परोसने से पहले वेटर करता था ये घिनौनी हरकत, सुनकर बाहर खाना छोड़ देंगे

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो