scriptLok Sabha Elections 2024: PM नरेंद्र मोदी के समर्थन में अमेरिका में कार रैली, लोगों ने कहा – ‘अबकी बार 400 पार’ | PM Narendra Modi supporters hold car rally in USA | Patrika News
विदेश

Lok Sabha Elections 2024: PM नरेंद्र मोदी के समर्थन में अमेरिका में कार रैली, लोगों ने कहा – ‘अबकी बार 400 पार’

PM Narendra Modi’s Craze In USA: भारत में लोकसभा चुनाव इसी महीने से शुरू हो जाएंगे। लेकिन चुनाव की चर्चा दुनियाभर में है। इससे पहले अमेरिका में पीएम नरेंद्र मोदी का जलवा देखने को मिला।

Apr 02, 2024 / 10:40 am

Tanay Mishra

car_rally_in_pm_modi_support_1.jpg

Car rally in support of PM Narendra Modi

भारत (India) में लोकसभा चुनाव 2024 (Lok Sabha Elections 2024) इसी महीने शुरू होने वाले हैं। लोकतंत्र के इस त्यौहार की शुरुआत 19 अप्रैल से देश में पहले चरण के मतदान के साथ शुरू होंगे। 1 जून को सातवें और आखिरी चरण के मतदान के साथ ही सभी उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला तय हो जाएगा। 4 जून को चुनावी नतीजे सामने आ जाएंगे और यह साफ हो जाएगा कि भारत की जनता ने किसे चुना। चुनाव में देश के वर्तमान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) के नेतृत्व में भारतीय जनता पार्टी – बीजेपी (Bhartiya Janta Party – BJP) का पलड़ा भारी बताया जा रहा है। पीएम मोदी का भी पूरे भारत में जादू छाया हुआ है। पर सिर्फ देश में ही नहीं, विदेश में भी पीएम मोदी का जलवा देखने को मिल रहा है। हाल ही में अमेरिका (United States Of America) में पीएम मोदी के समर्थन में कार रैली निकाली गई।


‘अबकी बार 400 पार’

हाल ही में अमेरिका में बाल्टीमोर (Baltimore) राज्य के मैरीलैंड (Maryland) शहर में सिख समुदाय के लोगों ने पीएम मोदी के समर्थन में कार रैली निकाली। इस रैली में कई कारें शामिल हुई। इन कारों पर बीजेपी के झंडे के साथ ही अमेरिका के झंडे भी लगे दिखाई दिए। साथ ही इस कार रैली में शामिल लोगों ने अपनी कारों पर “अबकी बार 400 पार” (Abki Baar 400 Paar) और “तीसरी बार मोदी सरकार” (Teesri Baar Modi Sarkar) के स्लोगन्स भी लगाए और पूरे जोश के साथ पीएम मोदी और बीजेपी के समर्थन में कार रैली निकाली।

https://twitter.com/hashtag/WATCH?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw


अटलांटा में 150 कारों ने पीएम मोदी के समर्थन में निकली रैली में लिया हिस्सा

सिर्फ मैरीलैंड में ही नहीं, जॉर्जिया (Georgia) राज्य के अटलांटा (Atlanta) शहर में भी पीएम मोदी के समर्थन में कार रैली निकाली गई। इस रैली में 150 कारों ने हिस्सा लिया। इस रैली में लोगों का जोश देखते ही बन रहा था। लोगों ने टी-शर्ट और झंडों के साथ बीजेपी के लिए अपना समर्थन व्यक्त किया। साथ ही “अबकी बार 400 पार” और “मैं हूं मोदी परिवार” (Main Hoon Modi Parivar) स्लोगन्स के ज़रिए लोगों ने यह भी साफ़ कर दिया कि वो 2024 के लोकसभा चुनाव में एक बार फिर पीएम मोदी को जीतते देखना चाहते हैं।

pm_modi_supporters.jpg


दूसरे देशों में भी छाया है पीएम मोदी का जादू

इससे पहले ऑस्ट्रेलिया (Australia) और इंग्लैंड (England) के लंदन (London) शहर में भी पीएम मोदी के समर्थन में कार रैली निकाली जा चुकी हैं। लंदन में तो 250 कारों ने कार रैली में शामिल होकर पीएम मोदी और बीजेपी के लिए अपना समर्थन व्यक्त किया था। वहीं ऑस्ट्रेलिया में पीएम मोदी के समर्थकों ने “मोदी फॉर 2024” अभियान लॉन्च किया है। इसके साथ ही कई और देशों में भी लोग खुले तौर पर पीएम मोदी के लिए अपना समर्थन व्यक्त कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें

चीन, तुर्की और कजाकिस्तान ने अपने नागरिकों से तुरंत यूक्रेन के इन इलाकों को छोड़ने के लिए कहा, युद्ध में रूस के बड़ा कदम उठाने की संभावना

Home / world / Lok Sabha Elections 2024: PM नरेंद्र मोदी के समर्थन में अमेरिका में कार रैली, लोगों ने कहा – ‘अबकी बार 400 पार’

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो