scriptPakistan: इमरान खान बाहर आएंगे तभी होगी बात, सरकार की पेशकश पर इस नेता ने दिया यह जवाब | Pakistan: Talks will happen only when Imran Khan comes out, this leader gave this answer to the government's offer | Patrika News
विदेश

Pakistan: इमरान खान बाहर आएंगे तभी होगी बात, सरकार की पेशकश पर इस नेता ने दिया यह जवाब

Pakistan: अगर पीटीआई के संस्थापक इमरान खान को कोई समस्या है तो बैठिए और बात कीजिए, मैं अब भी कहता हूं कि आइए बैठ कर बात करें और मामले सुलझाएं।

नई दिल्लीJun 26, 2024 / 06:36 pm

M I Zahir

Imran Khan

Imran Khan

Pakistan: पाकिस्तान तहरीके-इन्साफ पार्टी ने भी प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ की तहरीके-इन्साफ पार्टी से बातचीत की पेशकश पर अपनी शर्तें रखीं और कहा कि एक समय था, जब आलोचना के बावजूद राजनेता एक-दूसरे के दुख-दर्द में शरीक होते थे औैर सदन में भी साथ रहते थे, आज मैं भी कहता हूं कि आइए बैठ कर बात करें और मामलात सुलझाएं।

प्रधानमंत्री की पेशकश पर शर्तें दोहराईं

नेशनल असेंबली में विपक्ष के नेता उमर अय्यूब ने अपने संबोधन में प्रधानमंत्री की पेशकश पर शर्तें दोहराईं और कहा कि पी टी आई संस्थापक इमरान खान समेत पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं को रिहा करना चाहिए।

जब इमरान खान बाहर आएंगे

उमर अय्यूब ने कहा, ‘मैं फॉर्म 47 के प्रधानमंत्री को बताना चाहता हूं, माहौल में सुधार हो रहा है, यह तब होगा जब मेरे प्रधानमंत्री इमरान खान बाहर आएंगे, यह तब होगा जब मेरे कैदी बाहर आएंगे, यह सदन उस समय काम कर सकेगा।’

Hindi News/ world / Pakistan: इमरान खान बाहर आएंगे तभी होगी बात, सरकार की पेशकश पर इस नेता ने दिया यह जवाब

ट्रेंडिंग वीडियो