scriptwwe raw result 20 june 2022 veer mahaan Brock Lesnar | भारतीय स्टार Veer Mahaan ने पूरे WWE रोस्टर को तबाह करने की दी भयंकर धमकी, मेन इवेंट में कोहराम | Patrika News

भारतीय स्टार Veer Mahaan ने पूरे WWE रोस्टर को तबाह करने की दी भयंकर धमकी, मेन इवेंट में कोहराम

WWE Raw का एपिसोड काफी तगड़ा रहा। फैंस को एक से एक तगड़े मुकाबले देखने को मिले। सुपरस्टार्स ने धमाकेदार प्रदर्शन किया। जानिए शो में क्या-क्या खास रहा।

नई दिल्ली

Published: June 21, 2022 08:32:12 am

RAW का एपिसोड इस बार काफी अच्छा रहा। मनी इन द बैंक को लेकर बिल्डअप देखने को मिला। कुछ अच्छे सैगमेंट हुआ।एक्शन से भरपूर मुकाबले भी हुआ। बॉबी लैश्ले का जलवा देखने को मिला। बियांका ब्लेयर को नया चैलेंजर भी मिल गया। मेन इवेंट में भी काफी बवाल हुआ। कुल मिलाकर देखा जाए तो ये शो हिट रहा और फैंस ने भी चीयर किया। देखिए शो के नतीजे क्या रहे।
wwe raw result 20 june 2022 veer mahaan Brock Lesnar
फोटो क्रेडिट- WWE
- बियांका ब्लेयर ने शो की शुरूआत की और बताया कि रिया रिप्ली उनसे इंजरी के कारण नहीं लड़ पाएंगी। इसके बाद बैकी लिं, कार्मेला, लिव मॉर्गन, असुका और एलेक्सा ब्लिस आईं। सभी ने चुनौती पेश की।

- कार्मेला, एलेक्सा ब्लिस, असुका बैकी लिंच और लिव मॉर्गन के बीच मुकाबला हुआ। कार्मेला की जीत हुई। अब वो बियांका ब्लेयर को रॉ विमेंस चैंपियनशिप के लिए चुनौती देंगी।
- ओमोस और रिडल के बीच मनी इन द बैंक क्वालीफाईंग मुकाबला हुआ। रिडल की इस मैच में जीत हुई। सैथ रॉलिंस ने इसके बाद रिडल पर हमला किया।

-बॉबी लैश्ले और ऑस्टिन थ्योरी के बीच भी सैगमेंट हुआ। इस बार बॉबी लैश्ले भारी पड़े।
- एंजेलो डॉकिंस ने जे उसो को एक शानदार मैच में हराया।

-इलायस और एजेक्यूल की मुलाकात भी हुई। इस दौरान केविन ओवेंस की हालत खराब हो गई। केविन ओवेंस के ऊपर खतरनाक अटैक हुआ।

- बॉबी लैश्ले ने गौंटलेट मैच में चैड गेबल, ओटिस और थ्योरी को हराया। अब बॉबी लैश्ले मनी इन द बैंक में थ्योरी को यूएस चैंपियनशिप के लिए चुनौती पेश करेंगे।
- मिज टीवी में गेस्ट बनकर एजे स्टाइल्स आए। दोनों के बीच शानदार सैगमेंट हुआ। एजे स्टाइल्स के ऊपर सिएम्पा ने हमला कर दिया। स्टाइल्स और सिएम्पा के बीच मैच हुआ। स्टाइल्स की जीत हुई। स्टाइल्स ने मिज के ऊपर भी अटैक किया।

- भारतीय सुपरस्टार वीर महान का इंटरव्यू हुआ। वीर महान ने पूरे रोस्टर को चैलेंज किया। वीर महान ने कहा कि सभी को उनसे डरना चाहिए। उन्होंने कहा कि जब तक वो सभी को खत्म नहीं कर देंगे तब तक रूकेंगे नहीं। वीर ने कहा कि भयंकर मंजर अब रोस्टर में आएगा।

- असुका और बैकी लिंच के बीच मनी इन द बैंक क्वालीफाईंग मैच हुआ। असुका ने जीत हासिल कर ली और मनी इन द बैंक के लिए क्वालीफाई कर लिया।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Monsoon Alert : राजस्थान के आधे जिलों में कमजोर पड़ेगा मानसून, दो संभागों में ही भारी बारिश का अलर्टमुस्कुराए बांध: प्रदेश के बांधों में पानी की आवक जारी, बीसलपुर बांध के जलस्तर में छह सेंटीमीटर की हुई बढ़ोतरीराजस्थान में राशन की दुकानों पर अब गार्ड सिस्टम, मिलेगी ये सुविधाधन दायक मानी जाती हैं ये 5 अंगूठियां, लेकिन इस तरह से पहनने पर हो सकता है नुकसानस्वप्न शास्त्र: सपने में खुद को बार-बार ऊंचाई से गिरते देखना नहीं है बेवजह, जानें क्या है इसका मतलबराखी पर बेटियों को तोहफे में देना चाहता था भाई, बेटे की लालसा में दूसरे का बच्चा चुरा एक पिता बना किडनैपरबंटी-बबली ने मकान मालिक को लगाई 8 लाख रुपए की चपत, बलात्कार के केस में फंसाने की दी थी धमकीराजस्थान में ईडी की एन्ट्री, शेयर ब्रोकर को किया गिरफ्तार, पैसे लगाए बिना करोड़ों की दौलत

बड़ी खबरें

बिहार : महागठबंधन सरकार का आज मंत्रिमंडल विस्तार, 31 मंत्री लेंगे शपथFIFA ने भारतीय फुटबॉल महासंघ को किया सस्पेंड; महिला वर्ल्ड कप की मेजबानी भी छीनीमहागठबंधन सरकार बनते आनंद मोहन को मिली आजादी, पटना में परिजनों से मिले, जेल के बदले सर्किट हाउस में बिताई राततेज हवा और झमाझम बारिश से लखनऊ में ऐतिहासिक भूल भुलैया का गुम्बद गिरापूर्व PM अटल बिहारी वाजपेयी की पुण्यतिथि आज, राष्ट्रपति, पीएम मोदी सहित कई नेताओं ने दी श्रद्धांजलिBJP के बड़े नेता और बिहार के पूर्व मंत्री सुभाष सिंह का दिल्ली में निधन, तेजस्वी यादव ने दी श्रद्धांजलिMumbai: शिंदे खेमे के विधायक प्रकाश सुर्वे के बिगड़े बोल, समर्थकों से कहा- विरोधियों ने दादागिरी की तो तोड़ दो पैर, करवा दूंगा तत्काल जमानतअरविंद केजरीवाल का आज गुजरात दौरा : भुज में प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे, कर सकते हैं बड़ा ऐलान
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.