scriptwwe raw result 23 may 2022 veer mahaan attack mysterio | भारतीय रेसलर Veer Mahaan को WWE रिंग में पटक-पटक कर 'मारा' गया, मेन इवेंट में मची तबाही | Patrika News

भारतीय रेसलर Veer Mahaan को WWE रिंग में पटक-पटक कर 'मारा' गया, मेन इवेंट में मची तबाही

WWE Raw का एपिसोड इस हफ्ते शानदार रहा। इस बार कई शानदार मुकाबले और सैगमेंट्स देखने को मिले। जानिए WWE के जबरदस्त शो में क्या-क्या खास हुआ?

नई दिल्ली

Published: May 24, 2022 08:48:02 am

WWE रॉ का एपिसोड काफी खास रहा। हैल इन ए सैल इवेंट को लेकर शानदार बिल्डअप इस शो में देखने को मिला। WWE ने कुछ नई स्टोरीलाइंस पर भी काम किया और अच्छे सैगमेंट्स भी देखने को मिले। द उसोज भी इस बार शो में नजर आए। भारतीय सुपरस्टार वीर महान के ऊपर भी अटैक किया गया। मेन इवें में भी बैकी लिंच और असुका के बीच शानदार मुकाबला देखने को मिला। कुल मिलाकर देखा जाए तो ये शो हिट रहा। आइए देखते हैं शो में क्या-क्या हुआ।
wwe raw result 23 may 2022 veer mahaan attack mysterio
Photo credit- WWE
1) मैट रिडल ने प्रोमो कट करते हुए रैंडी ऑर्टन के बारे में बात की। रिडल ने कहा कि वो अपने करियर के अंत से पहले रोमन रेंस और द उसोज़ से बदला लेंगे। रिडल और स्ट्रीट प्रॉफ़िट्स का मुकाबला सैमी जेन और द उसोज के साथ हुआ। रिडल और स्ट्रीट प्रॉफिट्स की जीत हुई।


2) एजे स्टाइल्स और लिव मॉर्गन का मुकाबला डेमियन प्रीस्ट और रिया रिप्ली के साथ हुआ। इस मैच में ऐज ने दखलअंदाजी की और एजे स्टाइल्स, मॉर्गन की जीत हो गई।
3) किंग कोर्ड सैगमेंट में इस बार वीर महान गेस्ट थे। वीर महान ने यहां पर मिस्टीरियो के ऊपर अटैक करने का कारण बताया। वीर ने अपना गुस्सा लॉलर के ऊपर दिखाया। इसके बाद मिस्टीरियो फैमिली ने एंट्री की। वीर उन्हें मारने बाहर गए लेकिन मिस्टीरियो ने खतरनाक अटैक कर दिया। महान ने वापसी की कोशिश की लेकिन सफलता नहीं मिली। मिस्टीरियो ने जबरदस्त ड्रॉपकिक लगाते हुए वीर महान को धराशाई कर दिया और वो रिंग में एंट्री नहीं कर पाए।


4) एलेक्सा ब्लिस और निकी A.S.H के बीच भी मुकाबला देखने को मिला। एलेक्सा ब्लिस ने जीत हासिल की।
5) कोडी रोड्स और द मिज के बीच शानदार मुकाबला हुआ। सैथ रॉलिंस ने मैच के दौरान रोड्स पर अटैक कर दिया। कोडी रोड्स की DQ के जरिए जीत हो गई।


6) इजेक्यूल और चैड गेबल के बीच भी मजेदार मुकाबला हुआ। इजेक्यूल ने रोलअप के जरिए जीत हासिल कर ली।
7) बॉबी लैश्ले और MVP के बीच भी मुकाबला हुआ। शर्त ये थी कि मैच का विजेता Hell in a Cell 2022 में मैच के लिए शर्त चुनेगा। MVP की इस मुकाबले में जीत हो गई।


8) बैकी लिंच और असुका के बीच मेन इवेंट में मुकाबला हुआ। शर्त के अनुसार अगर बैकी की जीत हुई तो उन्हें Hell in a Cell में टाइटल मैच के अंदर जोड़ा जाएगा। बैकी लिंच ने आखिरकार ये मुकाबला जीत लिया।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Amravati Murder Case: उमेश कोल्हे की हत्या का मास्टरमाइंड नागपुर से गिरफ्तार, अब तक 7 आरोपी दबोचे गए, NIA ने भी दर्ज किया केसमोहम्‍मद जुबैर की जमानत याचिका हुई खारिज,दिल्ली की अदालत ने 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजाSharad Pawar Controversial Post: अभिनेत्री केतकी चितले ने लगाए गंभीर आरोप, कहा- हिरासत के दौरान मेरे सीने पर मारा गया, छेड़खानी की गईIndian of the World: देवेंद्र फडणवीस की पत्नी अमृता फडणवीस को यूके पार्लियामेंट में मिला यह पुरस्कार, पीएम मोदी को सराहाGujarat Covid: गुजरात में 24 घंटे में मिले कोरोना के 580 नए मरीजयूपी के स्कूलों में हर 3 महीने में होगी परीक्षा, देखे क्या है तैयारीराज्यसभा में 31 फीसदी सांसद दागी, 87 फीसदी करोड़पतिकांग्रेस पार्टी ने जेपी नड्डा को BJP नेता द्वारा राहुल गांधी से जुड़ी वीडियो शेयर करने पर लिखी चिट्ठी, कहा - 'मांगे माफी, वरना करेंगे कानूनी कार्रवाई'
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.