दूल्हे को थाने में काटनी पड़ी रात, बिना दुल्हन के ही बैरंग लौटी बारात

कोरोना कर्फ्यू (corona curfew) का उल्लंघन करना पड़ा भारी, पुलिस दूल्हा, उसके पिता और दुल्हन के पिता को पकड़कर ले आई थाने...

By: Shailendra Sharma

Published: 11 May 2021, 04:47 PM IST

आगर-मालवा. कोरोना (covid-19) के बढ़ते कहर के चलते मध्यप्रदेश (madhya pradesh) में कोरोना कर्फ्यू (lockdown) लगा हुआ है और शादी (marriage) समारोह प्रतिबंधित हैं लेकिन इसके बावजूद कई जगहों से प्रतिबंध के बावजूद शादी समारोह की खबरें सामने आ रही हैं। ऐसा ही एक मामला आगर मालवा (agar malwa) जिले में सामने आया है। जहां कोरोना कर्फ्यू के बीच शादी कर रहे दूल्हे (groom) और उसके परिजन व दूल्हे के पिता को पुलिस चलते शादी के समारोह के बीच से उठाकर थाने ले आई। जिसके कारण तीनों को रात थाने में ही गुजारनी पड़ी और बारात बिना दुल्हन लिए बैरंग ही लौट गई।

ये भी पढ़ें- शादी के दिन आंगन से उठी दूल्हे की अर्थी, मातम में बदलीं शादी की खुशियां

dulha_2.png

सात फेरों से पहले दूल्हा पहुंचा 'ससुराल'
आगर मालवा जिले के लसुल्डीया केलवा गांव में कोरोना कर्फ्यू के बीच शादी समारोह होने की सूचना नलखेड़ा पुलिस को मिली थी। जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची तो देखा कि शादी की रस्में चल रही हैं। कोरोना कर्फ्यू का उल्लंघन होने के कारण मौके पर पहुंची पुलिस ने शादी को रुकवा दिया। इसके बाद पुलिस कचरनारिया गांव से बारात लेकर दुल्हन लेने पहुंचे दूल्हे मनोहर उसके पिता शंकरलाल व दुल्हन के पिता तोलाराम को कोरोना कर्फ्यू का उल्लंघन करने के कारण साथ में थाने ले आई।

ये भी पढ़ें- सुहागरात से पहले ही दुल्हन पेट दर्द का बहाना बनाकर हुई फरार

188 के तहत मामला दर्ज, थाने में गुजारनी पड़ी रात
पुलिस ने दू्ल्हे उसके पिता व दुल्हन के पिता के खिलाफ 188 के तहत मामला दर्ज किया है जिसके कारण तीनों को पूरी रात थाने में ही गुजारनी पड़ी। वहीं दूसरी तरफ शादी के बीच से ही दूल्हे व उसके पिता के साथ दुल्हन को पुलिस द्वारा पकड़कर ले जाने के बाद दुल्हन के बगैर ही बारात बैरंग लौट गई। बता दें कि कोरोना के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए आगर मालवा जिले में कोरोना कर्फ्यू 15 मई तक लगा हुआ है और इस दौरान शादी समारोह पर भी पूरी तरह से रोक है।

देखें वीडियो- गधे पर निकली बारात

Shailendra Sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned