scriptमरीजों की जिंदगी से खिलवाड़ | Playing with the lives of patients | Patrika News
आगरा

मरीजों की जिंदगी से खिलवाड़

फ़िरोज़ाबादमें मरीजो की जिंदगी से खिलवाड़हो रहा है ।हालात ये है किगंभीर मरीजो को भी सलाइन कीबोतल चढ़ाई जा रहीहै, उनमेअंदर पानी में फंगस तथा काईभी लगी है ।

आगराMay 02, 2016 / 06:52 pm

Vikas Kumar

patient

patient

फिरोजाबाद.फ़िरोज़ाबादमें मरीजो की जिंदगी से खिलवाड़हो रहा है । अब हालात ये है किगंभीर मरीजो को भी सलाइन कीबोतल चढ़ाई जा रहीहै, उनमेअंदर पानी में फंगस तथा काईभी लगी है । अब जिला अस्पतालप्रशासन जांच की बात कर रहाहै ।
यहतो है घोर लापरवाही

फ़िरोज़ाबादजिला अस्पताल के ट्रोमा सेंटरमें घोर लापरवाही बरती जा रहीहै । एक मामला देखने को मिला,जब रामगढइलाके में रहने वाले एक मरीजको जो बोतल चढ़ाई जा रही थी ।उसमे बोतल के अंदर फंगस और काईलगी है । बोतल चढाने से पहलेडॉक्टर और स्टाफ की लापरवाहीसाफ़ दिख रही है, जैसेही मरीज के तीमारदारों की इसपर निगाह पड़े हक्के बक्के रहगए । तुरंत हो बोतल को हटायागया । इस तरह की ख़राब बोतलचढाने की जैसे ही अन्य मरीजोके तीमारदारों को जानकारीहुई तो भीड़ इकट्ठा हो गई औरडॉक्टर और स्टाफ मरीजो कोभगवान् भरोसे छोड़कर भाग खड़ेहुए । लगभग 1 घंटेके बाद वरिष्ठ डॉक्टर आये औरउन्होंने जांच की बात कही है। के डी जाटव, मरीजका तीमारदार ने बोतल दिखातेहुए कहा कि आप देखलो expireहो चुकी इसबोतल में अंदर फंगस और काई लगीहै इस तरह से इलाज हो रहा है ।
अधिकारियों ने मारे बहाने

महेशकुमार, चीफफार्मासिस्ट, ट्रोमासेंटर फिरोजाबाद ने कहा किइस तरह की बोतल मरीज को नहीचढ़ानी चाहिए ।डॉक्टरनवीन जैन इंचार्ज, ट्रोमासेंटर ने कहा की आपने बतायाहै । मै खुद इसको देखता हूँलापरवाही तो है इसकी जांच होगी ।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो