script

थाने पहुंचे एसोसिएट प्रोफेसर ने कहा तेज आवाज में डांटती है शिक्षिका पत्नी..

locationआगराPublished: Nov 26, 2020 05:41:32 pm

Submitted by:

shivmani tyagi

स्कूल में छोटे बच्चों को डांटते-डांटते तेज बोलने की पड़ गई पत्नी काे आदत
एसोसिएट प्रोफेसर को पसंद नहीं है पत्नी का तेज बोलना, दोनों हुए अलग

तनाव

तनाव

पत्रिका न्यूज़ नेटवर्क
आगरा ( Agra ) पत्नी मुझे तेज आवाज में डांटती है और बच्चों की तरह समझती है। पत्नी के इस व्यवहार से परेशान हूँ। एक महीने से अलग रहकर खाना बना रहा हूं।
यह भी पढ़ें

बाबा रामदेव ने फिर हाथी पर बैठकर किया योग, अनहोनी से बचने के लिए बरती ये विशेष सर्तकता

यह किसी नाटक की कथा नहीं है बल्कि आगरा की घटना है। यहां एसोसिएट प्रोफेसर और प्राथमिक विद्यालय की शिक्षिका पत्नी के बीच इसी बात को लेकर विवाद हो गया और मामला महिला थाने ( agra police ) तक जा पहुंचा। जब दोनों की काउंसलिंग की गई तो पता चला कि पति को पत्नी का तेज आवाज में डांटना पसंद नहीं है। पत्नी प्राथमिक विद्यालय में पढ़ाती है और वहां छोटे बच्चों को डांटते डांटते तेज बोलना उसके व्यवहार में शुमार हो गया है। यह बात प्रोफ़ेसर पति को बिल्कुल भी पसंद नहीं। इसी को लेकर दोनों के बीच ( domestic voilence ) विवाद हो गया और दोनों अलग-अलग रहने लगे। विवाद इतना बढ़ गया कि पिछले एक माह से प्रोफेसर अपना खाना अलग बना रहे हैं। अब महिला थाने में काउंसलिंग के बाद एक बार फिर से दोनों एक साथ रहने पर राजी हो गए हैं।

जानिए पूरा मामला
घटना आगरा के थाना कमला क्षेत्र की है। यहां रहने वाले एसोसिएट प्रोफेसर और शिक्षिका पत्नी के बीच विवाद हो गया। झगड़े के बाद दोनों ने अलग अलग रहने का फैसला किया और पिछले एक महीने से दोनों अलग रह रहे थे। आगरा महिला थाना प्रभारी अलका सिंह ने बताया कि दोनों की काउंसलिंग की गई तो पता चला कि विवाद तेज बोलने को लेकर है। पत्नी प्राथमिक विद्यालय में पढ़ाती हैं और वहां बच्चों को तेज आवाज में डांटना पड़ता है। धीरे-धीरे यह उनके व्यवहार में शुमार हो गया। पहले तो पति ने इसका विरोध नहीं किया लेकिन बाद में पति को पत्नी का व्यवहार चुभने लगा। इसी कोलेकर दोनों के बीच विवाद हो गया। थाने पहुंचे पति की शिकायत है कि शिक्षिका पत्नी घर में भी उन्हें तेज डांटती हैं और बच्चों की तरह समझाती हैं। विवाद के पीछे का कारण समझ में आने के बाद दोनों की काउंसलिंग की गई तो दोनों एक साथ रहने के लिए तैयार हो गए। अब पत्नी ने कहा है कि वह अपने कार्य क्षेत्र का प्रभाव घर में नहीं पड़ने देंगे और आपसी बातचीत में उनके प्रोफेशन का प्रभाव नहीं पड़ेगा।

ट्रेंडिंग वीडियो