scriptGujarat, President Ramnath kovind, Padma awards, | गुजरात की चार हस्तियों को मिला पद्म पुरस्कार | Patrika News

गुजरात की चार हस्तियों को मिला पद्म पुरस्कार

Gujarat, President Ramnath kovind, Padma awards, Gujarat, President Ramnath kovind, Padma awards, Shahbuddin rathod, Gafur bhai bilakhiya, Sarita joshi, Professor Sudheer jain, IIT Gandhinagar

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने राष्ट्रपति भवन में किया सम्मानित

 

अहमदाबाद

Published: November 08, 2021 10:15:15 pm

अहमदाबाद. राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने सोमवार को वर्ष 2020 और 2021 के पद्म अवार्ड विजेताओं को नईदिल्ली स्थित राष्ट्रपति भवन में सम्मानित किया। इसमें गुजरात की चार हस्तियों को पद्म पुरस्कार प्रदान किए गए हैं।
इनमें अपनी रचनाओं के जरिए लोगों को हंसाने वाले शाहबुद्दीन राठौड़ को शिक्षा एवं साहित्य के क्षेत्र में पद्मश्री अवार्ड से सम्मानित किया गया।

गुजरात की चार हस्तियों को मिला पद्म पुरस्कार
गुजरात की चार हस्तियों को मिला पद्म पुरस्कार
गुजरात की चार हस्तियों को मिला पद्म पुरस्कारजबकि वापी के उद्यमी एवं गांधीवादी गफूरभाई बिलखिया को व्यापार एवं उद्यम के क्षेत्र में उल्लेखनीय योगदान के लिए पद्मश्री पुरस्कार प्रदान किया गया।
15000 से ज्यादा शो कर चुकीं गुजरात मूल की सरिता जोशी को पद्मश्री अवार्ड से सम्मानित किया गया। इन्हें कला एवं थियेटर के क्षेत्र में उनके उल्लेखनीय योगदान के लिए यह अवार्ड प्रदान किया गया।
गुजरात की चार हस्तियों को मिला पद्म पुरस्कार
आईआईटी गांधीनगर के निदेशक प्रो.सुधीर जैन को साइंस एंड इंजीनियरिंग के क्षेत्र में उनके उल्लेखनीय योगदान के लिए पद्मश्री अवार्ड से नवाजा गया। प्रो.जैन ने भूकंप इंजीनियरिंग शिक्षा, शोध एवं प्रेक्टिस के क्षेत्र में विशेष योगदान दिया है।
प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, गृहमंत्री अमित शाह भी इस दौरान उपस्थित रहे।
गुजरात की चार हस्तियों को मिला पद्म पुरस्कार

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Army Day 2022: सेना प्रमुख MM Naravane ने दी चीन को चेतावनी, कहा- हमारे धैर्य की परीक्षा न लेंUP Election 2022 : भाजपा उम्मीदवारों की पहली लिस्ट जारी, गोरखपुर से योगी व सिराथू से मौर्या लड़ेंगे चुनावUttar Pradesh Assembly Elections 2022: टूटेगी मायावती और अखिलेश की परंपरा, योगी आदित्यनाथ गोरखपुर से लड़ेंगे विधानसभा चुनावPunjab Assembly Election: कांग्रेस ने जारी की 86 उम्मीदवारों की पहली सूची, चमकोर से चन्नी, अमृतसर पूर्व से सिद्धू मैदान मेंअब हर साल 16 जनवरी को मनाया जाएगा National Start-up DayHaryana: सरकार का निर्देश, बिना वैक्सीन लगाए 15 से 18 वर्ष के बच्चों को स्कूल में नहीं मिलेगी एंट्रीUP Election: सपा RLD की दूसरी लिस्ट जारी, 7 प्रत्याशियों में किसी भी महिला को नहीं मिला टिकटजम्मू कश्मीर में Corona Weekend Lockdown की घोषणा, OPD सेवाएं भी रहेंगी बंद
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.