scriptपालिका कर्मचारी संघ के अध्यक्ष की धमकी : पार्षद बदसलूकी करना बंद करें,अन्यथा लात घूंसों से मारेंगे… | Municipality employees union president threatened | Patrika News

पालिका कर्मचारी संघ के अध्यक्ष की धमकी : पार्षद बदसलूकी करना बंद करें,अन्यथा लात घूंसों से मारेंगे…

locationअजमेरPublished: Dec 16, 2020 01:27:34 am

Submitted by:

suresh bharti

आयुक्त को ज्ञापन देकर जताई नाराजगी, वीडियो वायरल हुआ तो कर्मचारी संघ के अध्यक्ष ने सफाई दी कि वीडियो कांटछाट कर बनाया है,पार्षदों से उनकी वार्ता हो गई,अब कोई विवाद नहीं है

पालिका कर्मचारी संघ के अध्यक्ष की धमकी : पार्षद बदसलूकी करना बंद करें,अन्यथा लात घूंसों से मारेंगे...

पालिका कर्मचारी संघ के अध्यक्ष की धमकी : पार्षद बदसलूकी करना बंद करें,अन्यथा लात घूंसों से मारेंगे…

अजमेर/ब्यावर. नगर परिषद की अतिक्रमण शाखा में पार्षदों व कर्मचारी के बीच विवाद ने तूल पकड़ लिया है। घटना के विरोध में मंगलवार को सारे कर्मचारी बाहर वाटिका में आ गए। बाद में आयुक्त को ज्ञापन देकर अभद्र व्यवहार करने एवं राजकार्य में बाधा डालने के आरोप में आरोपी पार्षदों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराने की मांग रखी। ऐसा नहीं होने पर बुधवार से पेन व झाडू डाउन हड़ताल की चेतावनी दी गई है।
पत्रकारों से बातचीत में कर्मचारी संघ के अध्यक्ष अशोक जादम ने पार्षदों को खुली धमकी देकर कहा कि पांच-छह बार कर्मचारियों के साथ घटना हो चुकी है। यह आखिरी है। यह उनके लिए सबक है। अब भी नहीं मानें तो लातों से मानेंगे। फिर भी नहीं माने तो गर्दन काट देंगे। कर्मचारियों के लिए मान-सम्मान में ठेस नहीं पहुंचने देंगे। भले ही कहीं से भी एप्रोच लगा दें। जादम की इस बात का वीडियो भी वायरल हो गया। हालांकि बाद में उन्होंने वीडियो में काट-छांट का आरोप लगाते हुए कहा कि इसे लेकर उनकी पार्षदों से वार्ता हो चुकी है।
किसी का नहीं लिया नाम

अशोक जादम, अध्यक्ष, नगर परिषद कर्मचारी संघ के अनुसार मैंने किसी का नाम नहीं लिया। कर्मचारियों के सम्मान के पक्ष में बात कही थी। इसके बाद वीडियो को काट-छांट कर वायरल कर रहे हैं। पहले जरूर कर्मचारियों के सम्मान के लिए एेसी बात मुंह से निकल गई। बाद में आपस में बैठकर बात हो गई। हमने एक साथ फोटो भी खिंचवाई। – जब्बर सिंह, आयुक्त, नगर परिषद ने बताया कि कर्मचारियों ने अभद्र व्यवहार करने की शिकायत दी है। इस पर विधि-सम्मत कार्रवाई की जाएगी। धमकी भरी बात कहने का कोई मामला मेरी जानकारी में नहीं है।
गलत शब्दों का प्रयोग

पार्षद सुरेन्द्र सोनी के मुताबिक जिस तरह के शब्दों का प्रयोग किया गया है। यह शोभाजनक नहीं है। इस तरह के शब्दों का प्रयोग नहीं किया जाना चाहिए। पार्षदों का उदेश्य इतना है कि शहर का विकास, स्वच्छता बनी रहे एवं काम में पारदर्शिता रहे। शहर में अवैध निर्माणों को बढावा दिया जा रहा है। एेसे में पार्षदों की आवाज को दबाने के लिए एेसा किया जा रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो