scriptObscenity from sister spoken on social media | सोशल मीडिया पर मुंह बोली बहन से अश्लीलता | Patrika News

सोशल मीडिया पर मुंह बोली बहन से अश्लीलता

नाबालिग के स्कूल जाने पर रास्ता रोकने, पीछा करने और फैंक आईडी से बर्बाद करने की धमकी

अजमेर

Published: December 28, 2021 01:45:34 am

अजमेर. फेंक आईडी से सोशल मीडिया पर मुंह बोली बहन से अश्लीलता का मामला सामने आया है। अलवर गेट थाना पुलिस ने नाबालिग पीडि़ता की मांग की रिपोर्ट पर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस प्रकरण की पड़ताल में जुटी है।
सोशल मीडिया पर मुंह बोली बहन से अश्लीलता
सोशल मीडिया पर मुंह बोली बहन से अश्लीलता
पुलिस के अनुसार पीडि़ता की मां ने रिपोर्ट दी। रिपोर्ट में उसने बताया कि आरोपी उसकी नाबालिग बेटी के स्कूल जाने पर रास्ता रोकने, पीछा करने, पत्र लिखकर फैंकना और फैंक आईडी से उसे बर्बाद करने करने की धमकी देने की बात कही। उसने बताया कि पड़ोस में रहने वाला युवक उसके पति के जिन्दा रहने तक उसकी बेटी से राखी बंधवाता था। तब से आरोपी के भाई की हैसियत से उनके घर आना जाना था लेकिन आरोपी ने अब उसकी बेटी पर बुरी नजर रखने लगा है।
आरोपी वाट्सएप पर मैसेज करने व गंदे-गंदे इशारे करता है। इसकी जानकारी उसे गत दिनों हुई तो आरोपी ने उसके बेटे के साथ मारपीट की। मारपीट की घटना में दोनों पक्ष में राजीनामा हो गया लेकिन उसके बाद भी आरोपी की हरकते नहीं रुकी। उसने 24 से 25 दिसम्बर के बीच फैंक आईडी बनाकर उसकी बेटी व परिजन को मैसेज कर धमका रहा है। आरोपी पीडि़ता की बेटी के स्कूल आने जाने पर उसका रास्ता रोककर जबरदस्ती करने की कोशिश करता है। रिपोर्ट पर पुलिस ने प्रकरण दर्जकर अनुसंधान शुरू कर दिया।
बालश्रमिक को बालश्रम से करवाया मुक्त
अजमेर. चाइल्ड लाइन व मानव तस्करी विरोधी इकाई व कैलाश सत्यार्थी चिल्ड्रन फाउंडेशन की संयुक्त कार्यवाही में सोमवार को पंचशील स्टीफन चौराहा स्थित सृष्टि कार केयर शॉप से एक बालक को बालश्रम से मुक्त कराया। मानव तस्करी विरोधी इकाई प्रभारी की ओर से क्रिश्चियन गंज थाने में मुकदमा दर्ज कराया।
इकाई प्रभारी कल्पना राठौड़ ने दुकान मालिक महेश चौहान के खिलाफ नवीन किशोर न्याय अधिनियम एवं बालश्रम अधिनियम की धारा 79 व आईपीसी की धारा 374 में मुकदमा दर्जकर कार्यवाही शुरू कर दी। चाइल्ड लाइन टीम ने बालक को बालकल्याण समिति के समक्ष पेश किया। समिति ने बालक के परिजन को बालक से बालश्रम नहीं कराने के लिए पाबंद किया। कार्रवाई में चाइल्ड लाइन समन्वयक वनिता पंवार, टीम सदस्य कलीम खान, दिनेश रावत, कैलाश सत्यार्थी चिल्ड्रन फाउंडेशन से प्रेमनारायण शर्मा शामिल थे।
2 हजार में रोजाना 9 घंटे काम

चाइल्ड लाइन की काउंसलिंग में बालक ने बताया कि सृष्टि कार केयर शॉप पर वह सुबह 9 से शाम 6 बजे तक वाहन में ग्रिसिंग, दुकान में साफ-सफाई, जैक चढ़ाने और उतारने का काम करता है। बदले में उसे हर महीने 2 हजार रुपए मिलते है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

राष्ट्रीय वीरता पुरस्कार के विजेताओं से पीएम मोदी ने किया संवाद, 'वोकल फॉर लोकल' के लिए मांगी बच्चों की मददसंसद में फिर फूटा कोरोना बम, बजट सत्र से पहले सभापति नायडू समेत अब तक 875 कर्मचारी संक्रमितकर्नाटक में कोविड के 50 हजार नए मामले आने के बाद भी सरकार ने हटाया वीकेंड कर्फ्यू, जानिए क्या बोले सीएमRepublic Day 2022 parade guidelines: बिना टीकाकरण और 15 साल से छोटे बच्चों को परेड में नहीं मिलेगी इजाजतदेश में कोरोना के बीते 24 घंटे में 3 लाख से ज्यादा नए मामले, जानिए कुल एक्टिव मरीजों की संख्यासुप्रीम कोर्ट के वकीलों को मिला रिकॉर्डेड कॉल, दिल्ली में कश्मीर का झंडा फहराने की धमकीसेल्स एंड टाइल्स व्यापारी के घर GST का छापा, सुबह-सुबह पहुंची टीम, घर, गोदाम और दुकान में खंगाले दस्तावेजमुठभेड़ में ढेर हुआ ईनामी नक्सली कमांडर
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.