scriptझाड़ फूंक की आड़ में बाबा ने नाबालिग को बनाया था अपनी गंदी हरकतों का शिकार, पुलिस ने लिया ये एक्शन | occultist rape with girl police registers FIR against him | Patrika News

झाड़ फूंक की आड़ में बाबा ने नाबालिग को बनाया था अपनी गंदी हरकतों का शिकार, पुलिस ने लिया ये एक्शन

locationअजमेरPublished: Nov 20, 2017 10:52:12 am

Submitted by:

Manish Singh

झाड़-फूंक की आड़ में नाबालिग से दुराचार के मामले में आखिर आदर्शनगर थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर अनुसंधान शुरू कर दिया है।

occultist rape with girl police registers FIR against him
अजमेर . झाड़-फूंक की आड़ में नाबालिग से दुराचार के मामले में आखिर आदर्शनगर थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर अनुसंधान शुरू कर दिया है। पुलिस आरोपित कथित तांत्रिक और उसकी पत्नी की तलाश में जुटी है। पुलिस के अनुसार पीडि़ता की मां की शिकायत पर आदर्शनगर पुरानी चुंगी के पास रहने वाले कथित तांत्रिक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया। पीडि़ता की मां ने शिकायत में बताया कि तीन साल पहले उसकी नाबालिग बेटी बीमारी हो गई थी।
चिकित्सकीय उपचार के साथ उसके किसी परिचित ने आदर्शनगर पुरानी चुंगी क्षेत्र में रहने वाले कथित तांत्रिक और उसकी पत्नी से सम्पर्क किया। उन्होंने झाड़-फूंक से बीमारी दूर करने का दावा किया। उसने अपनी विधि से बीमारी ठीक करने का दावा करते हुए उन्हें विश्वास में लेकर नाबालिग बेटी को अपने पास रखा। आरोपित झाड़-फूंक के दौरान उसे नशीला पदार्थ पिलाकर उसके साथ दुराचार किया। पीडि़ता ने विरोध किया तो उसे उन्हें नुकसान पहुंचाने की धमकी दी। उसकी बेटी उसके चंगुल से निकल उनके पास पहुंची तो उसकी सच्चाई सामने आ सकी।
चौदह दिन पहले दी शिकायत

पीडि़ता की मां ने बताया कि 6 नवम्बर को आदर्शनगर थाने में शिकायत दर्ज करवाने पहुंची लेकिन पुलिस ने उसकी रिपोर्ट दर्ज करने के बजाए जांच में रख लिया। दो सप्ताह बाद भी उसकी शिकायत पर कोई कार्रवाई नहीं होने पर वह शुक्रवार को सखी वन स्टॉप सेंटर की अध्यक्ष दुर्गा माहिच के समक्ष पहुंची। उन्होंने मामले में आलाधिकरियों से बात कर मामले में मुकदमा दर्ज करवाने की मांग की।

यह भी पढ़ें … सड़क हादसे में युवक की मौत


ब्यावर. शहर के स्टेशन रोड पर मिशन ग्राउंड के सामने रविवार शाम को सड़क किनारे खड़े एक युवक के ट्रेक्टर-ट्रॉली ने टक्कर मार दी। इससे युवक की मौत हो गई। पुलिस ने शव को अमृतकौर चिकित्सालय के चीरघर में रखवा दिया है। शहर थाना पुलिस के एसआई सुखराम ने बताया कि मुंडौती निवासी सुरेश (28 ) मिशन ग्राउंड के बाहर मोटरसाइकिल के पास खड़ा था।
इस दौरान ट्रेक्टर-ट्रॉली ने मोटरसाइकिल के टक्कर मार दी। इससे सुरेश घायल हो गया। मौके पर मौजूद लोगों ने उसे अमृतकौर चिकित्सालय पहुंचाया, जहां पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। शव को अमृतकौर चिकित्सालय के चीरघर में रखवा दिया है।
आडे-तिरछे खड़े रहते हैं वाहन
मिशन ग्राउंड के आस-पास नो-वेंडिंग जोन होने के बावजूद आडे-तिरछे वाहन खड़े रहते हैं। इससे आए दिन हादसा होने की आशंका बनी रहती है। इसके बावजूद नगर परिषद व पुलिस प्रशासन की लापरवाही के चलते आए दिन हादसे हो रहे हैं। इससे पहले भी रोडवेज बस असंतुलित होकर वहां खड़ी मोटरसाइकिल पर चढ़ गई। इसके बावजूद मिशन ग्राउंड व आस-पास में स्थिति जस की तस बनी है।

ट्रेंडिंग वीडियो