scriptगांव में फैलाते थे दबंग दहशत, नाराज ग्रामीणों ने सिखाया सबक, एक की मौत | Angry villagers taught a lesson, one died | Patrika News

गांव में फैलाते थे दबंग दहशत, नाराज ग्रामीणों ने सिखाया सबक, एक की मौत

locationप्रयागराजPublished: Mar 21, 2022 01:56:50 pm

Submitted by:

Sumit Yadav

बाइक सवार तीनों युवक गांव में दहशत फैलाने का काम करते थे। लगातार फायरिंग से नाराज गांव वालों ने दबंगों को सबक सिखाने के लिए घेर लिया। तमंचा लहराते हुए जब युवक भागने लगे तो ग्रामीणों ने दो को पकड़ लिया और लाठी-डंडे से पिटाई कर दी। इससे दोनों गंभीर रूप से जख्‍मी हो गए। जानकारी मिलने पर पहुंची पुलिस घायलों को लेकर अस्‍पताल पहुंची। वहां एक युवक की मौत हो गई जबकि दूसरा गंभीर रूप से जख्‍मी है। उधर एक युवक मौके से फरार हो गया है।

गांव में फैलाते थे दबंग दहशत, नाराज ग्रामीणों ने सिखाया सबक, एक की मौत

गांव में फैलाते थे दबंग दहशत, नाराज ग्रामीणों ने सिखाया सबक, एक की मौत

प्रयागराज: कौशाम्बी जिले में बड़ा मामला सामने आया जहां पर नाराज ग्रामीणों ने तीन युवकों को घेर लिया और जमकर पिटाई कर दी। तीनों युवकों में एक युवक बचकर भाग निकला। बाइक सवार तीनों युवक गांव में दहशत फैलाने का काम करते थे। लगातार फायरिंग से नाराज गांव वालों ने दबंगों को सबक सिखाने के लिए घेर लिया। तमंचा लहराते हुए जब युवक भागने लगे तो ग्रामीणों ने दो को पकड़ लिया और लाठी-डंडे से पिटाई कर दी। इससे दोनों गंभीर रूप से जख्‍मी हो गए। जानकारी मिलने पर पहुंची पुलिस घायलों को लेकर अस्‍पताल पहुंची। वहां एक युवक की मौत हो गई जबकि दूसरा गंभीर रूप से जख्‍मी है। उधर एक युवक मौके से फरार हो गया है।
यह भी पढ़ें

इलाहाबाद हाईकोर्ट ने जौनपुर डीआईओएस को जाने क्यों किया तलब, कोर्ट नाराज

मामला पूरामुफ्ती थाना क्षेत्र के हरिरामपुर गांव में आक्रोशित ग्रामीणों ने तीन दहशतगर्दी करने वाले युवक पर बरस गए। तीनों दबंगों ने ग्रामीणों से घिरा हुआ देखा तो फायरिंग कर दी और जब गोली खत्म हो गई तो गांव वालों ने दो पकड़ लिया और एक फरार हो गया। लाठी-डंडे से दो आरोपितों को गंभीर रूप से घायल कर दिया, जबकि एक आरोपित फरार हो गया। कुछ ही देर में घायल एक आरोपित ने दम तोड़ दिया। मरने वाले की पहचान जफर आलम निवासी अतरौली, पुरामुफ्ती के रूप में की गई है। घायल का नाम नूर आलम बताया जा रहा है।
यह भी पढ़ें

राष्ट्रीय सुरक्षा मामले में हाईकोर्ट सख्त, पाकिस्तान को पैसा भेजने और फर्जी लॉटरी चलाने के आरोपी को जमानत देने से किया इनकार

मामले की जानकारी मिलने पर घटनास्थल पर पुलिस अधिकारी भी पहुंच गए। मामला दो समुदायों के बीच होने के चलते कई थानों की पुलिस व पीएसी भी बुला ली गई है। पुलिस का कहना है कि गांव में एक युवती के चक्कर में तीनों गांव में आते थे। तीनों की आपराधिक पृष्ठभूमि भी खंगाली जा रही है। मौके से दो बाइक, तमंचा और खोखे बरामद किए गए हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो