scriptबाहुबली पूर्व सांसद अतीक अहमद गैंग का शूटर तालिब एसपी सिटी हुआ गिरफ्तार, हत्या समेत 16 आपराधिक मुकदमे हैं दर्ज | Bahubali former MP Atiq Ahmed gang shooter Talib arrested | Patrika News

बाहुबली पूर्व सांसद अतीक अहमद गैंग का शूटर तालिब एसपी सिटी हुआ गिरफ्तार, हत्या समेत 16 आपराधिक मुकदमे हैं दर्ज

locationप्रयागराजPublished: Aug 06, 2022 12:26:59 pm

Submitted by:

Sumit Yadav

तालिब पूरामुफ्ती थाने का टॉप टेन कुख्यात अपराधी में से एक है। तालिब के खिलाफ 16 आपराधिक मुकदमे दर्ज हैं। कुछ समय पहले ही वह नैनी जेल से जमानत पर रिहा हुआ था लेकिन फिर से गुंडा टैक्स की शिकायत मिलने पर पुलिस ने गिरफ्तार करके जेल भेज दिया। बताया जा रहा है कि बाहुबली अतीक अहमद गैंग में रहकर कुख्यात शूटर तालिब कई अपराध को अंजाम दिया है।

बाहुबली पूर्व सांसद अतीक अहमद गैंग का शूटर  तालिब एसपी सिटी हुआ गिरफ्तार, हत्या समेत 16 आपराधिक मुकदमे हैं दर्ज

बाहुबली पूर्व सांसद अतीक अहमद गैंग का शूटर तालिब एसपी सिटी हुआ गिरफ्तार, हत्या समेत 16 आपराधिक मुकदमे हैं दर्ज

प्रयागराज: बाहुबली पूर्व सांसद अतीक अहमद गैंग का कुख्यात शूटर तालिब एसपी सिटी को प्रयागराज पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। तालिब पूरामुफ्ती थाने का टॉप टेन कुख्यात अपराधी में से एक है। तालिब के खिलाफ 16 आपराधिक मुकदमे दर्ज हैं। कुछ समय पहले ही वह नैनी जेल से जमानत पर रिहा हुआ था लेकिन फिर से गुंडा टैक्स की शिकायत मिलने पर पुलिस ने गिरफ्तार करके जेल भेज दिया। बताया जा रहा है कि बाहुबली अतीक अहमद गैंग में रहकर कुख्यात शूटर तालिब कई अपराध को अंजाम दिया है।
अशरफ और अतीक का है बेहद करीबी

पूरामुफ्ती लाल बिरहा गांव का रहने वाला एसपी सिटी उर्फ तालिब बाहुबली अतीक अहमद और उनके भाई अशरफ के बेहद करीबी शूटर जाने जाते हैं। अतीक के भाई मोहम्मद अशरफ जब राजूपाल हत्याकांड मामले में पकड़ा गया था तो पूछताछ में अशरफ ने रिवाल्वर तालिब के पास रखने की बात कही थी। छापेमारी करके पुलिस ने तालिब के घर से रिवाल्वर बरामद की थी। उसी समय मोहम्मद अशरफ के साथ तालिब को भी जेल पुलिस ने भेज दिया था।
यह भी पढ़ें

इलाहाबाद हाईकोर्ट का महत्वपूर्ण निर्णय: जेल में बंद कैदी को पढ़ाई और परीक्षा देने का है अधिकार

गुंडा टैक्स वसूलने का लगा आरोप

कुछ समय पहले जेल से छूटने के बाद तालिब उर्फ एसपी सिटी ने फिर से लोगों से गुंडा टैक्स वसूलने लगा था। पूरामुफ्ती थाने में शिकायत मिलने के बाद पुलिस हरकत में आई और पूरामुफ्ती थाना अध्यक्ष उपेंद्र प्रताप सिंह ने बेगम बाजार से गिरफ्तार किया। थाना अध्यक्ष ने जानकारी देते हुए बताया कि वह सूचना मिलने पर बेगम बाजार से शूटर तालिब को गिरफ्तार किया गया है और तलाशी लेने पर उसके पास से चार जिंदा बम बरामद किए गए हैं। विधिक कार्रवाई करते हुए गुंडा एक्ट अन्य धाराओं में मुकदमा पंजीकृत करके आरोपी को जेल भेज दिया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो