scriptऐसा क्या है बाहुबली अतीक अहमद की इस होली वाली तस्वीर में की मच गया बवाल, अहमदाबाद जेल में बंद है माफिया | Holi picture of Bahubali Atiq Ahmed is viral on social media | Patrika News

ऐसा क्या है बाहुबली अतीक अहमद की इस होली वाली तस्वीर में की मच गया बवाल, अहमदाबाद जेल में बंद है माफिया

locationप्रयागराजPublished: Mar 22, 2022 12:59:00 pm

Submitted by:

Sumit Yadav

इन दिनों अहमदाबाद साबरमती जेल में बंद बाहुबली अतीक अहमद की होली खेलते हुए कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया में वायरल हो गई हैं। इस तस्वीर में बाहुबली माफिया अतीक अहमद कुर्सी में बैठें है और रंग-गुलाब लगाकर होली मिल रहे हैं। वायरल तस्वीर में वह पूरे देशी अंदाज में सिर पर सफेद गमछा बांधे, हवाई चप्पल पहने और लोगों के साथ बैठे हैं।

ऐसा क्या है बाहुबली अतीक अहमद की इस होली वाली तस्वीर में की मच गया बवाल, अहमदाबाद जेल में बंद है माफिया

ऐसा क्या है बाहुबली अतीक अहमद की इस होली वाली तस्वीर में की मच गया बवाल, अहमदाबाद जेल में बंद है माफिया

प्रयागराज: होली का त्योहार हर किसी के लिए खास होता है। इस दिन हर कोई रंग-गुलाल लगाकर होली उत्सव को मनाता है। लेकिन जेल में बंद कैदियों के लिए होली का त्योहार खास होता है। बंद कैदी भी बड़े ही धूमधाम से होली खेलते हैं। इन दिनों अहमदाबाद साबरमती जेल में बंद बाहुबली अतीक अहमद की होली खेलते हुए कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया में वायरल हो गई हैं। इस तस्वीर में बाहुबली माफिया अतीक अहमद कुर्सी में बैठें है और रंग-गुलाब लगाकर होली मिल रहे हैं। वायरल तस्वीर में वह पूरे देशी अंदाज में सिर पर सफेद गमछा बांधे, हवाई चप्पल पहने और लोगों के साथ बैठे हैं।
यह भी पढ़ें

आरोपी को सम्मन जारी करने के लिए आरोपों का निर्धारण जरूरी नहीं – इलाहाबाद हाईकोर्ट

चार साल से बंद है बाहुबली जेल में

बाहुबली अतीक अहमद लगभग चार सालों से जेल में बंद माफिया किसी न किसी कारण से सुर्खियों में रहते हैं। सरकार के बुलडोजर की वजह स्व कभी हिट लिस्ट में आ जाते हैं तो कभी कोई कारनामा बाहुबली कर बैठते हैं। इस बार बाहुबली की तस्वीर जेल के अंदर बाहर वायरल हो गई है। होली के दूसरे दिन सोमवार को अब बाहुबली की तस्वीर होली के अंदाज में वायरल हो लोगों में खलबली मचा दी है। दो तस्वीर है लेकिन एक तस्वीर में अतीक सिर पर सफेद रंग का गमछा बांधकर कुर्सी पर बैठा है और दूसरी तस्वीम वह कुछ लोगों के साथ बैठा है।
यह भी पढ़ें

सफर करने से पहले हवाई, ट्रेन और बसों की जानकारी जरूर लें, करना पड़ सकता है लंबा इंतजार

तस्वीर में लिखा है साबरमती सेंट्रल जेल

बाहुबली अतीक अहमद की इस तस्वीर की सत्यता पत्रिका उत्तर प्रदेश नहीं करता है, लेकिन होली मिलन की यह तस्वीर कैप्शन के साथ वायरल हुई है। तस्वीर के साथ यह लिखा गया है कि पूर्व विधायक और पूर्व सांसद अतीक अहमद गंगा-यमुनी तहजीब में होली मनाई। वायरल हुई इस तस्वीर में बीच में टेबल रखा है और इस टेबल में खाने के लिए गुझिया और पापड़ भी रखा है। सोशल मीडिया पर वायरल यह तस्वीर लोगों के लिए चर्चा का विषय बना है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो