scriptइनकम टैक्स कार्यालय में तैनात संजय पाल की गोली मार कर हत्या,मौके से फरार हुए बदमाश | Income tax clerk Sanjay Pal shot dead in Prayagraj | Patrika News

इनकम टैक्स कार्यालय में तैनात संजय पाल की गोली मार कर हत्या,मौके से फरार हुए बदमाश

locationप्रयागराजPublished: Oct 24, 2019 08:22:01 am

घर जाते समय देर रात मारी गई गोली

Income tax clerk Sanjay Pal shot dead in Prayagraj

इनकम टैक्स कार्यालय में तैनात संजय पाल की गोली मार कर हत्या,मौके से फरार हुए बदमाश

प्रयागराज। अपराधियों ने एक बार फिर पुलिस को बड़ी चुनौती दी है। इनकम टैक्स कार्यालय के क्लर्क संजय कुमार पाल की देर रात को गोली मारकर बदमाशों ने हत्या कर दी। हत्या करने के बाद बेखौफ बदमाश मौके से फरार हो गए जिनकी तलाश में पुलिस जुटी हुई है। हालाकि पुलिस कुछ भी बोलने से बच रही है।

जानकारी के मुताबिक जिले के सोरांव थाना क्षेत्र के रंगपुरा इलाके में इनकम टैक्स विभाग में तैनात क्लर्क संजय कुमार पाल रिश्तेदार के यहां कार्यक्रम में शामिल होने आए थे। वहां से घर वापस जा रहे थे तभी बदमाशों ने संजय पाल को पीछे से गोली मारी और फरार हो गए।गोली लगने के बाद खून से लथपथ संजय पाल को स्थानीय लोगों की मदद से अस्पताल पहुंचाया गया। जहां डॉक्टरों ने संजय पाल को मृत घोषित कर दिया है। घटना के समय संजय पाल के साथ मौजूद व्यक्ति ने पुलिस को बताया कि वह बाइक चला रहा था। संजय पीछे बैठे थे तभी बाइक सवार बदमाशों ने पीछे से संजय को गोली मारकर फरार हो गए।

इसे भी पढ़े- UP: तीसरे दिन भी इस दफ्तर में सीबीआई का डेरा, अधिकारियों से बंद कमरे में पूछताछ

देर रात हुई इस घटना की जानकारी मिलते ही एसपी सिटी सहित जिले के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे और घटना की पड़ताल में जुट गए। संजय कुमार पाल शिवकुटी थाना क्षेत्र के पूरा गडरिया इलाके में रहते हैं संजय सिविल लाइंस स्थित इनकम टैक्स कार्यालय में क्लर्क के पद पर तैनात थे।हत्या के बाद पड़ताल में जुटी पुलिस अभी कुछ साफ कहने से इंकार कर रही है। हत्या किस वजह से हुई यह कारण अभी तक स्पष्ट नहीं हो ना हो पा रहा है। लेकिन माना जा रहा है कि विभाग से संबंधित किसी रंजिश या फिर अन्य मामले को लेकर हत्या की गई है। पुलिस घटना के समय मौजूद चश्मदीद और अन्य लोगों से पूछताछ और तफ्तीश कर रही है। पुलीस के अनुसार उनका किसके साथ विवाद था या ऑफिस में कोई रंजिश हर एंगल पर जाँच की जा रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो