scriptPrayagraj में भीषण सड़क हादसा, बिजली के पोल से टकराई कार, 4 महिलाओं समेत 5 की मौत | speeding car rams into electricity pole in prayagraj 5 killed | Patrika News
प्रयागराज

Prayagraj में भीषण सड़क हादसा, बिजली के पोल से टकराई कार, 4 महिलाओं समेत 5 की मौत

प्रयागराज में गुरुवार सुबह हुए एक भीषण सड़क हादसे में चार महिलाओं समेत पांच लोगों की मौत हो गई। जबकि पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं।

प्रयागराजOct 27, 2022 / 09:43 am

lokesh verma

speeding-car-rams-into-electricity-pole-in-prayagraj-5-killed.jpg
संगम नगरी प्रयागराज में गुरुवार सुबह एक भीषण सड़क हादसा हो गया है। कानपुर से वाराणसी की तरफ जा रही एक टवेरा कार हंडिया टोल प्लाजा के सपीप अनियंत्रित होकर बिजली के पोल से टकरा गई। इसक हादसे में चार महिलाओं समेत पांच लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। जबकि पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। सभी घायलों को इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस हादसे पर गहरा दुख व्यक्त किया है। इसके साथ ही अधिकारियों को घायलों के बेहतर इलाज के निर्देश जारी किए हैं।
जानकारी के अनुसार, गुरुवार सुबह करीब 6.40 बजे एक टवेरा कार कानपुर से वाराणसी की तरफ जा रही थी। जैसे ही कार हंडिया टोल प्लाजा के पास पहुंची तो अनियंत्रित होते हुए बिजली के पोल से जा टकराई। इस हादसे में चार महिलाओं और एक बच्ची की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि पांच लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं। बताया जा रहा कि कार में चालक समेत 11 लोग सवार थे। हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया और मृतकों के शवों का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।
यह भी पढ़े – रिटायर्ड दरोगा के बेटे की पार्किंग विवाद में पीट-पीटकर हत्या

इनकी हुई मौत

इस हादसे में रेखा रेखा पत्नी रमेश, पत्नी संजय, कविता पत्नी स्वर्गीय दिनेश, कृष्णा देवी पत्नी स्वर्गीय श्यामलाल और एक वर्षीय कुमारी ओजस की मौत हो गई है।
यह भी पढ़े – पटाखे फोड़ने को लेकर दो पक्ष भिड़े, एक-दूसरे पर जमकर किया पथराव, आधा दर्जन गिरफ्तार

नींद की झपकी आने से हुआ हादसा

बताया जा रहा है कि यह भीषण हादसा कार चालक को नींद की झपकी आने के कारण हुआ है। हादसे की सूचना मृतकों के परिजनों को दे दी गई है।

Hindi News/ Prayagraj / Prayagraj में भीषण सड़क हादसा, बिजली के पोल से टकराई कार, 4 महिलाओं समेत 5 की मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो