ईद का मेला देखने गई दो युवतियां गायब,परिजनों ने कहा हुआ है अपहरण

ईद का मेला देखने गई दो युवतियां गायब,परिजनों ने कहा हुआ है अपहरण
apaharan

Prasoon Kumar Pandey | Updated: 12 Jun 2019, 10:19:46 PM (IST) Allahabad, Allahabad, Uttar Pradesh, India


बढ़ते दबाव को देख पुलिस आई हरकत में

प्रयागराज | ईद का मेला देखने के लिए पांच जून क़ो घर से निकली दो युवतियों का कोई सुराग नही है परिजनों को आशंका है की दोनों का अपहऱण हो गया है। पांच जून को घर से निकली लड़कियां जब देर रात तक घर नहीं पहुंची तो परिजनों ने खोजना शुरू किया । घर वालों काफ़ी खोजबीन के बाद भी जब गायब युवतियों का कोई सुराग नहीं लगा तो परिजनों ने 6 जून क़ो मऊआईमा थाने में युवतियों के गायब होने की तहरीर दी। परिजनों के मुताबिक़ तहरीर मिलने के बाद भी पुलिस मुक़दमा दर्ज़ नही किया और कहा की मेला और त्यौहार है समय नही है।

यह भी पढ़ें

एमएचआरडी का मंत्रालय संभालते ही रमेश पोखरियाल का बड़ा निर्णय,केन्द्रीय विवि में हडकंप

मऊआईमा गाँव से दो युवतियों के ईद के मेले से गायब होने की घटना से स्थानीय लोगों में बढ़ते आक्रोश क़ो देखते हुए पुलिस ने मंगलवार 11 जून की रात परिजनों द्वारा दी गई तहरीर के आधार पर तीन युवकों के विरुद्ध अपहरण सहित अन्य गंभीर धाराओं में मुक़दमा दर्ज़ कर लिया। मामला अधिकारीयों के संज्ञान में आने के बाद पुलिस हरकत में आई और बुधवार को एक युवती को बरामद भी कर लिया जबकि दूसरी युवती का अभी तक कोई पता नहीं चल सका है। गायब युवती के पिता के अनुसार अपहरणकर्ता लगातार फ़ोन करके धमकी दे रहे है की पुलिस क़ो हमारे घर भेजोगे तो तुम्हारी लड़की क़ो मौत घाट उतार दिया जायेगा।

यह भी पढ़ें

यूपी बार काउंसिल अध्यक्ष की गोली मार कर हत्या ,बार काउंसिल ऑफ इंडिया ने योगी सरकार से की बड़ी मांग

डरा सहमा पीड़ित परिवार अपनी लड़की के सकुशल बरामदगी के लिए पुलिस के सहारे है। वहीं गायब युवतियों के बारे में एसपी गंगापार ने कहा की ईद के मेले से दो युवतियां गायब हुई थीं। दोंनो के परिजनों की तहरीर के आधार पर मुक़दमा दर्ज़ किया गया है। दोंनो अलग.अलग घटनाएं है एक युवती क़ो बीती देर रात बरामद कर लिया गया है जबकि दूसरी युवती की बरामदगी औऱ आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की टीम लगी हुई है जल्द ही उसे भी बरामद कर लिया जायेगा।

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned