अस्पताल में नहीं मिला एम्बुलेंस, पत्नी का शव को 60 किमी दूर ट्राली से ले जाने को मजबूर हुआ पति

अस्पताल में नहीं मिला एम्बुलेंस,  पत्नी का शव को 60 किमी दूर ट्राली से ले जाने को मजबूर हुआ पति
अस्पताल में नहीं मिला एम्बुलेंस, शव को 60 किमी दूर ट्राली से ले जाने को मजबूर हुए परिजन

Prasoon Kumar Pandey | Updated: 20 Sep 2019, 05:12:47 PM (IST) Allahabad, Allahabad, Uttar Pradesh, India

आखिर कब तय होगी जिम्मेदारी

 

प्रयागराज। एक बार फिर शासन के दावों की पोल खुली और सिस्टम का सही चेहरा सामने आया है ।जिसके बाद लगता है कि सरकार की बातें और अधिकारियों के काम सिर्फ कागजों तक सीमित रह गए स्वरूपरानी नेहरू अस्पताल से शव वाहन न मिलने पर मृतक के परिजन ट्राली पर सौ रखकर 60 किलोमीटर दूर ले गए मृतक महिला रामनवा तोला शंकरगढ़ की रहने वाली थी बीमार होने के कारण 5 दिन से अस्पताल में उसका इलाज चल रहा था।

इसे भी पढ़े -बंद किये गये कोचिंग संस्थान ,उपमुख्यमंत्री से हुई थी शिकायत डीएम ने देर रात जारी किया आदेश

राम नवातोला शंकरगढ़ के रहने वाले कल्लू की पत्नी सोना देवी बीमार थी पांच दिन पहले उसे स्वरूपरानी नेहरू अस्पताल में भर्ती कराया गया था ।गुरुवार को उसकी मौत हो गई सोना देवी के परिजन में शंकरगढ़ तक सोने जाने के लिए अस्पताल प्रशासन से शव वाहन की मांग की लेकिन कल्लू ने बताया कि काफी मिन्नत के बावजूद उसे वाहन सुविधा अस्पताल से नहीं दी गई।

इसे भी पढ़े -बाढ़ प्रभावित इलाकों में सीएम योगी आदित्यनाथ का दौरा आज ,यहां बाटेंगे राहत सामग्री

जिससे मजबूर होकर कल्लू ने बच्चों को बस से गांव भेज दिया और खुद अपनी ट्राली पर रखकर गांव चल दिया शव के साथ अन्य सामान रख कल्लू करीब 60 किलोमीटर का रास्ता तय किया इस संबंध में अस्पताल प्रशासन के पीआरओ सौरभ दुबे ने मीडिया से बताया है कि अस्पताल में शव वाहन तो है लेकिन ड्राइवर नहीं है एंबुलेंस के ड्राइवर से ही मैनेज कर इसे चलाया जा रहा है हो सकता है इसी वजह से दिक्कत आई हो हो।लेकिन कल्लू का कहना है अस्पताल वालों ने देने से ही मना कर दिया ।हालाकि यह पहली बार नही है जब इस तरह की तस्वीर सामने आई है लेकिन बड़ी बात यह है की सिस्टम कब जागेगा और इस तरह के असवेद्नशील लोगों पर इसकी जिम्मेदारी कब तय होगी ।

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned