scriptअलवर व्यापारी अपहरण : 3500 रुपए का यह कट्टा कई लोगों को भेजेगा सलाखों के पीछे, जानिए कैसे | Mukesh Mittal Kidnap case : Desi Katta will send many people to jail | Patrika News

अलवर व्यापारी अपहरण : 3500 रुपए का यह कट्टा कई लोगों को भेजेगा सलाखों के पीछे, जानिए कैसे

locationअलवरPublished: Sep 19, 2018 11:25:37 am

Submitted by:

Hiren Joshi

https://www.patrika.com/alwar-news/

Mukesh Mittal Kidnap case : Desi Katta will send many people to jail

अलवर व्यापारी अपहरण : 3500 रुपए का यह कट्टा कई लोगों को भेजेगा सलाखों के पीछे, जानिए कैसे

शहर के प्रतिष्ठित व्यापारी मुकेश मित्तल का अपहरण करने वाले आरोपियों को मंगलवार को न्यायालय में पेश किया गया। जहां से सभी को चार दिन के पुलिस रिमाण्ड पर भेजा गया है। अपहरण करने वाले बदमाशों के टीम लीडर भूपेन्द्र ने अलवर के जोहड़ा निवासी आकाश खटाना से 3500 रुपए में कट्टा खरीदा था। हर्ष खटाना को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। अब आकाश खटाना ने किसी तीसरे व्यक्ति से हथियार खरीदना स्वीकार किया है। जिसके कारण यह तय है कि कट्टा कइयो ंको सलाखों के पीछे भेजेगा।
पुलिस ने लूट व अपहरण की वारदात को अंजाम देने के बदमाशों की टीम के लीडर भूपेन्द्र पुत्र लखवीर ङ्क्षसह निवासी महल चौक अलवर, सोनू पुत्र भगवान सिंह राजपूत निवासी गढ़ बिंजारी राजगढ़, विश्ेवेन्द्र उर्फ राजा पुत्र सुरेन्द्र सिंह राजपूत निवासी भडकोल मालाखेड़ा, मोनू पुत्र रामानन्द निवासी दरबारपुर मुण्डावर, टूनू उर्फ दयानन्द पुत्र रामनिवास शर्मा निवासी अजरका मुण्डावर व करण पुत्र विजय सिंह निवासी हरि नगर रोहतक हरियाणा को गिरफ्तार किया था। इन सभी को मंगलवार को न्यायालय में पेश किए जाने के बाद चार दिन के रिमाण्ड पर लिया गया है।
आकाश खटना के बाद कौन?

भूपेन्द्र ने स्वीकार कर लिया कि उसने जोहड़ा निवासी आकाश खटाना से कट्टा खरीदा था। इसके बाद आकाश खटाना को गिरफ्तार किया है। खटाना ने भी किसी तीसरे व्यक्ति से कट्टा खरीदने की बात कही है। जिसकी पुलिस जांच कर रही है।
बेटे के फोन ने बचाया

अपहरण के दौरान मुकेश मित्तल के भाई राजेश मित्तल का बेटा भी घर में था। जिस पर बदमाशों की नजर नहीं पड़ी। वह बदमाशों को देखकर पहले ही कमरे में घुस गया। अन्दर से कुंदी लगा ली। इसके बाद उसने खुद के पापा राजेश मित्तल को फोन किया। तब तक आठ से दस मिनट ही हुए थे। फिर पुलिस को सूचना देने के बाद नाकाबंदी हो गई। जिसके डर के कारण अपहर्ताओं ने मित्तल को शहर से बाहर ले जाने की बजाय भूपेन्द्र के घर लेकर चले गए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो