scriptराजस्थान विधानसभा चुनाव: बड़े पैमाने पर होंगे तबादले, अफसरों में मची खलबली, जयपुर में डाला डेरा | Rajasthan Assembly Elections: Latest Update On Transfer Order, Officers Camped In Jaipur | Patrika News

राजस्थान विधानसभा चुनाव: बड़े पैमाने पर होंगे तबादले, अफसरों में मची खलबली, जयपुर में डाला डेरा

locationअलवरPublished: Mar 28, 2023 12:02:56 pm

Submitted by:

santosh

Rajasthan Assembly Elections: अब प्रदेश चुनावी मोड में आ गया है। राजनीतिक दल अपनी तैयारियों में जुटे हैं। वहीं सरकार अपनी तैयारी कर रही है।

msg356744430-70541.jpg

Rajasthan Assembly Elections: पत्रिका न्यूज़ नेटवर्क/अलवर. अब प्रदेश चुनावी मोड में आ गया है। राजनीतिक दल अपनी तैयारियों में जुटे हैं। वहीं सरकार अपनी तैयारी कर रही है। अधिकारियों की तैनाती से लेकर अन्य कार्य किए जाने की तैयारी चल रही है। पिछले तीन दिन से शोर उड़ा है कि अप्रेल माह में बड़ी-बड़ी कुर्सियां बदलेंगी। यानी अधिकारियों के तबादले होंगे। इसी को लेकर कई अधिकारियों ने जयपुर में डेरा डाल दिया है। सोमवार को कलक्ट्रेट में गिनती के ही अधिकारी नजर आए।

यह भी पढ़ें

राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड पर बेरोजगारों का प्रदर्शन, उठाई कई मांगें

चुनाव से करीब चार से पांच माह पहले अधिकारी बदले जाते हैं। नए अधिकारी आकर कमान संभालते हैं। इसी को लेकर जिले में अधिकारियों की एक नई टीम आने की उम्मीद की जा रही है।

यह भी पढ़ें

गहलोत सरकार अब देने जा रही ये सौगात, CM गहलोत 30 मार्च को इसका शुभारंभ

सोमवार को डीएम जितेंद्र सोनी कलक्ट्रेट में विकास कार्यों की बैठक ले रहे थे। वहीं कुछ अधिकारी जयपुर में थे। इसी तरह पीडब्ल्यूडी के एक-दो एक्सईएन भी जयपुर में रहे। इसके अलावा नगर परिषद, यूआईटी, शिक्षा विभाग, कृषि विभाग, वन विभाग व अन्य विभागों के अधिकारी भी सोमवार को विभागों में कम दिखे। हालांकि कुछ लिपिकों ने बताया कि अधिकारी आए हैं लेकिन किसी काम से बाहर जाना हुआ। जानकारों का कहना है कि इस समय तबादलों को लेकर अधिकारियों में खलबली मची हुई है।

https://youtu.be/UOYKD90ZDb4
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो