scriptथाने में महिला से लगातार तीन दिन तक बलात्कार करता रहा सब इंस्पेक्टर, तंग आकर रिपोर्ट दर्ज कराई तो मचा हड़कंप | Sub Inspector Raped Married Women In Alwar District | Patrika News
अलवर

थाने में महिला से लगातार तीन दिन तक बलात्कार करता रहा सब इंस्पेक्टर, तंग आकर रिपोर्ट दर्ज कराई तो मचा हड़कंप

अलवर जिले के एक थाने में तैनात सब इंस्पेक्टर ने महिला से लगातार तीन दिन तक बलात्कार किया। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

अलवरMar 08, 2021 / 10:58 am

Lubhavan

Sub Inspector Raped Married Women In Alwar District

थाने में महिला से लगातार तीन दिन तक बलात्कार करता रहा सब इंस्पेक्टर, तंग आकर रिपोर्ट दर्ज कराई तो मचा हड़कंप

अलवर. जिले के ग्रामीण क्षेत्र के एक थाने में अपनी पीड़ा लेकर पहुंची एक महिला से सब इंस्पेक्टर ने तीन दिन तक बलात्कार किया और पूरे थाने में किसीको इसकी भनक तक नहीं लगी। अगर किसी को इस बात का पता भी चला तो उन्होंने मामले को दबाए रखा। पुलिस इस एंगल से भी अनुसन्धान कर रही है। महिला ने जब इस घिनौनी करतूत की थाने में रिपोर्ट दी तो हड़कंप मच गया। जिला पुलिस अधीक्षक तेजस्विनी गौतम ने बताया कि जिले के एक ग्रामीण थाने में 26 वर्षीय महिला ने परिवाद दिया कि उसका पति उसे तलाक देना चाहता है और वह उससे तलाक नहीं लेना चाहती। इस संबंध में उसके पति को पाबंद किया जाए।
इस मामले में कार्रवाई करने की एवज में खेरली थाने में पदस्थापित सब इंस्पेक्टर भरत सिंह जादौन ने कार्रवाई के नाम पर महिला को बुलाया और उसके साथ दो, तीन और चार मार्च को लगातार तीन दिन तक थाना परिसर में बने अपने आवास पर ले जाकर बलात्कार किया। घटना के संबंध में रविवार को महिला ने पुलिस थाने में शिकायत दी। मामले की गंभीरता को देखते हुए जयपुर रेंज आईजी हवासिंह घुमरिया और पुलिस अधीक्षक तेजस्विनी गौतम देर रात्रि करीब 10 बजे खेरली थाने पर पहुंचे। पुलिस ने पीड़ित महिला की रिपोर्ट पर तुरंत बलात्कार का मामला दर्ज किया और उसके बाद बलात्कार के आरोपी सब इंस्पेक्टर थाने के सैकेंड अफसर सब इंस्पेक्टर भरत सिंह जादौन निवासी दौसा को गिरफ़्तार कर लिया। मामले में देर रात तक रेंज आईजी हवा सिंह घुमरिया और पुलिस अधीक्षक तेजस्विनी गौतम थाने पर मौजूद रहे।

पीड़िता का मेडिकल कराया
पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल करवा लिया है। सब इंस्पेक्टर भरत सिंह के खिलाफ धारा 376 के तहत बलात्कार का मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस ने आरोपी सब इंस्पेक्टर पूछताछ की है। आरोपी सब इंस्पेक्टर को सोमवार को कठूमर कोर्ट में पेश किया जाएगा।
थाना परिसर के सरकारी आवास में किया बलात्कार

जानकारी के अनुसार थाने के सब इंस्पेक्टर भरत सिंह ने परिवादी महिला को थाना परिसर स्थित अपने सरकारी आवास में बुलाकर दो, तीन और चार मार्च को लगातार तीन दिन तक उसके साथ बलात्कार किया। थाने परिसर में बलात्कार की घटना सनसनीखेज घटना का पता लगने पर तुरंत रेंज आईजी हवा सिंह घुमरिया और पुलिस अधीक्षक तेजस्विनी गौतम थाने पर पहुंच गए।
दुष्कर्म मामले में आरोपी सब इंस्पेक्टर की मदद करने वाले हेड कांस्टेबल को किया सस्पेंड

खेरली थाने में सब इंस्पेक्टर द्वारा महिला के साथ दुष्कर्म करने के मामले में रविवार को रेंज आईजी हवा सिंह घुमरिया एवं जिला पुलिस अधीक्षक तेजस्विनी गौतम खेड़ली थाने पहुंचे तो उक्त मामले की प्रविष्टियों में थाने में एचएम पद पर कार्यरत हेड कांस्टेबल प्रकाश चंद ने फेरबदल करने की कोशिश की। इस मामले में रेंज आईजी हवा सिंह घुमरिया को सब इस्पेक्टर द्वारा किए गए दुष्कर्म के मामले की प्रविष्टियों में फेरबदल पाए जाने पर थाना एचएम प्रकाश चंद से इसकी जानकारी मांगी। जिस पर वह अपनी गलती छिपाता प्रतीत रहा। इस पर रेंज आईजी ने तत्काल प्रभाव से हेड कांस्टेबल प्रकाश चंद को सस्पेंड कर दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो