अलवर मेें 9 लाख लीटर की पानी की टंकी पर चढ़ा युवक, उतरकर बोला, मैनें पानी में जहर मिलाया है!

अलवर मेें 9 लाख लीटर की पानी की टंकी पर चढ़ा युवक, उतरकर बोला, मैनें पानी में जहर मिलाया है!

Hiren Joshi | Publish: Sep, 08 2018 09:04:38 AM (IST) Alwar, Rajasthan, India

https://www.patrika.com/alwar-news/ Alwar Poison in water Tank

 

अलवर. अलवर शहर की शिवाजी पार्क कॉलोनी में शुक्रवार रात को एक युवक जलदाय विभाग की पानी की टंकी पर चढ़ गया। इसके पास एक थैला भी था। इस युवक ने पूछताछ में पानी में जहर मिलाने की बात कही। इस बात से लोग पानी की टंकी के पास एकत्रित हो गए। इस हंगामे को देखते हुए यहां पुलिस व जलदाय विभाग के उच्चाधिकारी मौके पर पहुंचे। देर रात यह तय किया गया कि इस टंकी को खाली करवाया जाए।

शिवाजी पार्क के 5 क में रात को 9 बजे एक युवक टंकी पर चढ़ गया। यह युवक जब नीचे उतरा तो इसके पास एक बैग था। इससे यहां के कुछ लोगों ने पूछा तो इसने बताया कि मैंने इस टंकी के पानी में जहर मिला दिया है। यह सुनकर ये लोग रोष में आ गए। थोड़ी देर में तो यहां सैकड़ों लोग जमा हो गए। इस रोष को देखते हुए शिवाजी पार्क थाना प्रभारी सहित पुलिस उपाधीक्षक डॉ. प्रियंका मौके पर पहुंची। इस संदिग्ध युवक से पुलिस ने पूछताछ़ की तो इसका नाम बास कृपाल नगर किशनगढ़बास निवासी अनिल कुमार सामने आया। पुलिस का कहना है कि यह युवक मानसिक रूप से विक्षिप्त है जिससे पूछताछ की जा रही है। इसे शांति भंग करने 151 में गिरफ्तार किया है।

देर रात हुआ टंकी खाली कराने का निर्णय

टंकी के पानी में जहर मिलाने की आशंका को देखते हुए यहां जलदाय विभाग के अधिकारी भी पहुंचे। जलदाय विभाग के अधिकारियों ने लोगों को समझाया कि प्रारम्भिक अवस्था में तो पानी में किसी जहरीला पदार्थ नहीं होने की बात सामने आई है। इस पानी को जांच के लिए प्रयोगशाला में भेजा है। इस आश्वासन के बाद भी लोग नहीं माने और उन्होंने रोष जताया। यहां सामाजिक कार्यकर्ता निर्मल सूरा, पार्षद पूरण सैनी व पूरन भगत सहित काफी संख्या में लोग जमा थे। इन लोगों का कहना था कि टंकी के पानी को पूरी तरह खाली कर दिया जाए। इस मांग को देखते हुए जलदाय विभाग के अधिकारियों ने देर रात 10 बजे यह निर्णय लिया कि इस पानी को खाली कर दिया जाएगा जिसके कारण शनिवार को शिवाजी पार्क क्षेत्र में पानी की सप्लाई नहीं होगी।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned