scriptसागर में कूदकर युवक ने आत्महत्या की | Young man commits suicide by jumping into the ocean | Patrika News
अलवर

सागर में कूदकर युवक ने आत्महत्या की

सागर में कूदकर युवक ने आत्महत्या की

अलवरNov 18, 2019 / 01:22 am

Kailash

सागर में कूदकर युवक ने आत्महत्या की

सागर में कूदकर युवक ने आत्महत्या की


अलवर. शहर के सागर जलाशय में शनिवार रात एक युवक ने कूदकर आत्महत्या कर ली। रविवार को पुलिस ने युवक के शव को पानी से बाहर निकाल पोस्टमार्टम कराया और इसके बाद परिजनों को सुपुर्द कर दिया। कोतवाली थाना पुलिस ने बताया कि शनिवार रात करीब ७.४५ बजे एक युवक ने सागर जलाशय में छलांग लगा दी। जिसे सागर में कूदते हुए एक पड़ोसी युवक ने देखा। घटना की सूचना के बाद पुलिस और नागरिक सुरक्षा की टीम मौके पर पहुंची। वहां युवक की चप्पलें खुली मिली। पुलिस ने सागर जलाशय में युवक की तलाश शुरू की, लेकिन अंधेरा होने के कारण पुलिस को सफलता नहीं मिली। रविवार सुबह सागर जलाशय में फिर युवक की तलाश शुरू की गई। करीब चार घंटे की मशक्कत के बाद युवक के शव को पानी से बाहर निकाल लिया गया। युवक के शरीर पर कपड़े नहीं थे। शव को पुलिस ने मोर्चरी में रखवाया गया। उसके बाद युवक के परिजन अस्पताल पहुंचे। मृतक की शिनाख्त सन्नी धानका पुत्र धर्मपाल निवासी बामनवास-नारायणपुर के रूप में हुई। सन्नी करीब दस साल से अपनी बहन मंजू के पास ब्रह्मचारी मोहल्ले में रह रहा था। विवेकानंद चौक स्थित एक ज्यूस की दुकान पर काम करता था और नशे का आदी था। शनिवार शाम सन्नी अपनी बहन से घूमने की कहकर घर से निकला था। उसके बाद देर रात तक घर नहीं पहुंचा। रविवार सुबह सागर में उसका शव मिला। जिसका मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम कराया गया है।
बर्डोद सब्जी मण्डी में शाम को वाहनों का जमावड़ा, राहगीर परेशान
आए दिन लगता है लम्बा जाम

बर्डोद. कस्बे के बस स्टैंड के पास स्थित नई सब्जीमंडी में गाजर सहित अन्य सब्जियों की भरमार आवक के बढऩे से बड़ी संख्या में सब्जियों से लदे वाहन पहुंच रहे हैं। जिसके चलते लापरवाह बरतते हुए वाहन चालक वाहनों को आड़ा तिरछा खड़े कर देते है।
जिसके कारण अलवर बहरोड़ स्टेट हाइवे पर बस स्टैंड पर लम्बा जाम लग जाता है। जिसके कारण घंटों यातायात बाधित बना रहता है। बस अड्डे पर जाम लगने से शुक्रवार शाम को गंभीर मरीज को ले जा रही एम्बुलेंस जाम में फंस गई हालांकि आस पास के लोगों ने मदद कर एम्बुलेंस को निकाल दिया। साथ ही समय पर पहुंचने वाली सरकारी व निजी वाहन जाम में फंस जाने से भारी समस्या बनी रहती है। जिसके कारण वाहन चालकों सहित यात्रियों को मजबूरन समय गवाना पड़ता है। ग्रामीणों ने संबंधित अधिकारियों से जाम लगने की स्थिति से निजात पाने की मांग की है।
फंसती है एम्बुलेंस
बस स्टैण्ड के पास ही सरकारी अस्पताल है जहां पर शाम के समय गंभीर मरीज और गर्भवती महिलाओं को लाने के दौरान जाम में फंस जाने से मरीजों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ता है।
ये दिए निर्देश
थाना प्रभारी जितेन्द्र सोलंकी ने सब्जी मण्डी समिति और वाहन चालकों को शाम के समय वाहनों को तरतीब से खड़ा करवाने और सडक़ पर नहीं खड़ा करने के निर्देश देते हुए पालना नहीं करने पर सख्त कार्यवाई की चेतावनी दी है।

Home / Alwar / सागर में कूदकर युवक ने आत्महत्या की

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो