scriptCG suicide case: निजी अस्पताल की छत से कूदकर महिला ने की आत्महत्या! हाथ पर लिखा था मोबाइल नंबर | CG suicide case: Woman commits suicide by jumping from the roof of a private hospital! | Patrika News
अंबिकापुर

CG suicide case: निजी अस्पताल की छत से कूदकर महिला ने की आत्महत्या! हाथ पर लिखा था मोबाइल नंबर

CG suicide case: निजी अस्पताल के बगल में स्थित झाडिय़ों में मिला महिला का शव, हालांकि छत से कूदते उसे किसी ने नहीं देखा लेकिन ऊंचे स्थान से छलांग लगाने की जताई जा रही है संभावना

अंबिकापुरJun 09, 2024 / 09:07 pm

rampravesh vishwakarma

CG commits suicide
अंबिकापुर. CG suicide case: शहर के रिंग रोड नमनाकला स्थित शिशु मंगलम अस्पताल की तीसरी मंजिल से कूदकर एक महिला ने आत्महत्या कर ली। वह अस्पताल की दीवार से लगी झाडिय़ों में रविवार की दोपहर घायल अवस्था में पड़ी हुई थी। लोगों ने देखा तो उसे तत्काल बगल में स्थित लाइफ लाइन अस्पताल ले गए। यहां जांच के दौरान चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना पर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच की। महिला के हाथ पर मोबाइल नंबर लिखा हुआ था।

शहर के बाबूपारा निवासी बेला यादव पति सुदामा यादव 50 वर्ष की लाश रविवार की दोपहर रिंग रोड नमनाकला स्थित शिशु मंगलम अस्पताल के बगल में संदिग्ध हालत में मिली। ऐसे चर्चा है कि महिला अस्पताल की छत से कूद गई है, हालांकि उसे कूदते हुए किसी ने नहीं देखा है। (CG commits suicide)
सूचना पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने जांच की तो उसके हाथ पर एक मोबाइल नंबर लिखा हुआ था। पुलिस ने जब उक्त नंबर पर कॉल किया तो उसके परिजन घटनास्थल पर पहुंचे।

यह भी पढ़ें
CG big incident: पति-पत्नी की नींद खुली तो शरीर में था तेज दर्द, फिर दोनों की हो गई मौत, डॉक्टर ने बताई मौत की ये वजह

बीपी चेक कराने के नाम पर निकली थी घर से

पुलिस की पूछताछ में परिजनों ने बताया कि महिला पहले बैंक जाने के नाम पर घर से निकल रही थी, जब उन्होंने बताया कि रविवार को बैंक बंद रहता है तो उसने बीपी चेक कराने जाने की बात कही। इसी बीच उसका शव मिलने की जानकारी उन्हें मिली। बताया जा रहा है कि महिला की मानसिक स्थिति ठीक नहीं थी।

Hindi News/ Ambikapur / CG suicide case: निजी अस्पताल की छत से कूदकर महिला ने की आत्महत्या! हाथ पर लिखा था मोबाइल नंबर

ट्रेंडिंग वीडियो