scriptशादीशुदा लड़के से चल रहा था अफेयर तो घरवालों ने कर दी शादी, ससुराल से लौटते ही प्रेमी-प्रेमिका ने दुनिया को कह दिया अलविदा | Newly marriage girl suicide with Marriade boyfriend | Patrika News
अंबिकापुर

शादीशुदा लड़के से चल रहा था अफेयर तो घरवालों ने कर दी शादी, ससुराल से लौटते ही प्रेमी-प्रेमिका ने दुनिया को कह दिया अलविदा

सात दिन पहले ही हुई थी लड़की की शादी, पहली बार घर आई और प्रेमी के साथ हो गई गायब, 2 दिन बाद जंगल में मिली दोनों की लाश

अंबिकापुरMay 24, 2019 / 08:12 pm

rampravesh vishwakarma

Love couple

Love couple

अंबिकापुर. शादीशुदा युवक से एक युवती का प्रेम-प्रसंग चल रहा था। यह बात जब घरवालों को पता चली तो उन्होंने सात दिन पहले ही युवती की शादी कर दी। सात दिन बाद जब युवती घर लौटी तो प्रेमी के साथ घर से भाग गई।
दो दिन बाद शुक्रवार को गांव से लगे जंगल में दोनों की लाश मिली। दोनों ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली थी। घटना से तीन परिवारों में मातम पसर गया है। पुलिस मामले की विवेचना में जुट गई है।

बलरामपुर-रामानुजगंज जिले के शंकरगढ़ थानांतर्गत डीपाडीह से लगे ग्राम भैरवपुर निवासी आशा तिर्की पिता कल्पनाथ 20 वर्ष का गांव के ही 22 वर्षीय युवक सुमित नीलम तिर्की से प्रेम-प्रसंग चल रहा था।

युवक एक बच्चे का पिता था। घरवालों का जब यह बात पता चली तो उन्होंने बेटी की एक सप्ताह पूर्व ही शादी कर दी। 2 दिन पूर्व युवती ससुराल से लौटी तो प्रेमी से मिलने चली गई। इसके बाद दोनों घर से लापता हो गए।
दो दिन बाद शुक्रवार की सुबह करीब 11 बजे गांव से लगे केरकोटी जंगल में ग्रामीणों ने दोनों की संदिग्ध अवस्था में लाश देखी। इसकी सूचना उन्होंने दोनों के घरवालों व पुलिस को दी।
सूचना मिलते ही परिजन व पुलिस जंगल में पहुंच गए। पुलिस की जांच में पता चला कि दोनों ने जहर खाकर आत्महत्या की है। पुलिस ने पंचनामा व पीएम पश्चात शव उनके परिजनों को सौंप दिया है।

3 परिवारों में पसर गया मातम
इस घटना से तीन परिवारों में मातम पसर गया है। युवती के घर व ससुराल वाले इस घटना से जहां सदमे में हैं, वहीं युवक की पत्नी व परिजन को रो-रोकर बुरा हाल है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो