script

अमेठी में क्रिकेट बैट और स्टम्प से पीट-पीट कर एक युवक की हत्या

locationअमेठीPublished: Feb 01, 2021 11:42:04 am

Submitted by:

Mahendra Pratap

अमेठी में कानून व्यवस्था चरमराई, आठ दिनों में 4 हत्याएं

अमेठी में क्रिकेट बैट और स्टम्प से पीट-पीट कर एक युवक की हत्या

अमेठी में क्रिकेट बैट और स्टम्प से पीट-पीट कर एक युवक की हत्या

अमेठी. अमेठी में रविवार को आधा दर्जन अज्ञात बदमाशों ने बैट और स्टम्प से पीट-पीट कर एक युवक को मार डाला और बाइक से फरार हो गए। पूरे इलाके में हडकम्प मच गया है। इस मामले में पुलिस ने कहाकि, तहरीर अभी नहीं मिली है। परिवार से तहरीर मिलने पर विधिक कार्यवाही की जाएगी।
अमेठी में जमीनी विवाद में स्कूल ड्राइवर की गोली मारकर हत्या

जानकारी के अनुसार गौरीगंज जिला मुख्यालय के कटरा लालगंज कस्बे के निवासी कपिल जायसवाल पुत्र अशोक जायसवाल को आधा दर्जन अज्ञात बाइक सवार बदमाशों ने कोतवाली के बगल बैट और स्टंप से पीट-पीट कर लहूलुहान कर दिया और मौके से फरार हो गए। परिजन और स्थानीय लोगों ने कपिल को आनन-फानन में जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां प्राथमिक इलाज के बाद हालात गंभीर देख डॉक्टरों ने उसे ट्रामा सेंटर लखनऊ रेफर कर दिया गया। लखनऊ ट्रामा सेंटर ले जाते समय रास्ते में उसने दम तोड़ दिया।
पिता अशोक कुमार ने बताया कि मुसाफिरखाना से आगे एक पुलिया पड़ती है वहां पर एक आदमी से हमारे बेटे की लड़ाई एक सप्ताह पूर्व हुई थी। इस घटना की जानकारी थाने के दरोगा और स्टाफ सब के पास है। लोगों ने समझा बुझाकर भेज दिया था। उस घटना के बाद से लड़का लखनऊ चला गया था, रविवार को घर आया। फिर घर से निकला तो उसको घेर कर मार दिया गया। पुलिस का कहना है की परिवार से तहरीर नही मिली है जैसे ही परिवार से तहरीर मिलती है वैसे ही विधिक कार्यवाही की जाएगी।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x7y64n7

ट्रेंडिंग वीडियो