scriptअमरोहा: एक ही परिवार के पांच युवकों की गंगा में डूबकर मौत, दो अभी भी लापता | Five death in river ganga during mundane sanskar | Patrika News

अमरोहा: एक ही परिवार के पांच युवकों की गंगा में डूबकर मौत, दो अभी भी लापता

locationअमरोहाPublished: Jun 11, 2019 11:41:03 am

Submitted by:

jai prakash

-एक ही परिवार दस किशोर गंगा नदी में डूब गए।
-ब्रजघाट स्थित गंगा तट पर गए थे।
-पीएसी के गोताखोर लगाए गए हैं।

amroha

अमरोहा: एक ही परिवार के पांच युवकों की गंगा में डूबकर की मौत, दो अभी भी लापता

अमरोहा: जनपद के ब्रजघाट पर उस समय चीखपुकार मच गयी, जब यहां मुंडन संस्कार के लिए आये एक ही परिवार दस किशोर गंगा नदी में डूब गए। इनमें से दो को बचा लिया गया। जबकि पांच की मौत हो गयी। दो के शव देर रात तक नहीं मिले हैं। घटना के बाद पूरे इलाके में कोहराम मचा हुआ है। मौके पर आलाधिकारी पहुंचकर शवों को तलाश करवाने में डटे थे। वहीँ इस घटना पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गहरा दुःख जताया है और उन्होंने प्रशासन ने पीड़ित परिवारों की हर संभव मदद के निर्देश दिए हैं।

बेटी का शव लेकर घंटों रोते रहे मां और मामा पर नहीं मिला एम्बुलेंस, Video देखकर दहल जाएगा कलेजा

ऐसे डूबे सभी

रेलवे ब्रिज के पिलर के पास विपिन और उसका भाई मनोज, गौतम और उसका भाई सचिन, संजीव, धर्मेंद्र, बंटी, पप्पू और धर्मवीर गंगा में स्नान करने लगे। इनमें पप्पू और धर्मवीर गंगा में डूबने लगे तो उन्हें बचाने के लिए एक-एक कर सभी आगे बढ़ते गए और देखते ही देखते पानी में समा गए। हालांकि डूबते युवकों ने किसी तरह धर्मवीर व पप्पू को बाहर खींच लिया। गंगा में युवकों के डूबने की खबर मिलते ही पुलिस भी हरकत में आ गई।

किन्नरों के बीच इस बात को लेकर हुआ था बड़ा विवाद, पुलिस ने थाने में दौड़ा-दौड़ाकर पीटा

 

amroha

दोपहर में हुआ हादसा

हादसा सोमवार की दोपहर को हुआ अमरोहा जिले की हसनपुर कोतवाली के गांव लोहारी खादर निवासी गुड्डू के बेटे कौशल के मुंडन संस्कार में शामिल होने के लिए परिजनों समेत कोई सौ ग्रामीण ट्रैक्टर व हल्के वाहनों से ब्रजघाट स्थित गंगा तट पर गए थे। ब्रजघाट में भीड़ से बचने के लिए वह गजरौला थाना क्षेत्र की ब्रजघाट पुलिस चौकी के पीछे वाले रास्ते से रेलवे ब्रिज के नीचे गंगा के किनारे पहुंच गए।

अलीगढ़ कांड पर बजरंग दल के कार्यकर्ताआें का गुस्सा फूटा, मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन सौंपकर की ये मांग- देखें वीडियो

amroha

पांच की मौत

गंगा के दूसरी ओर ब्रजघाट से निजी गोताखोर बुलाकर उन्हें खोजने के लिए लगाया गया। गोताखोरों ने आधे घंटे में पांच युवकों बंटी, सचिन, विपिन, संजीव, मनोज को बाहर निकाल लिया। इन्हें गजरौला सीएचसी ले जाया गया। जहां चिकित्सकों ने सभी को मृत घोषित कर दिया। दो अन्य गौतम और धर्मेंद्र की तलाश देर शाम तक जारी थी। एएसपी ब्रजेश कुमार ने गंगा में डूबने से पांच युवकों की मौत होने की पुष्टि की है। दो अन्य को खोजने के लिए पीएसी के गोताखोर लगाए गए हैं। सभी युवकों की उम्र 20 से 25 वर्ष के बीच है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो