scriptसाढ़े चार महीने बाद फिर कोरोना की दस्तक, न बुखार और न लक्षण, रिपोर्ट आई पॉजिटिव | corona knock again neither fever nor symptoms report came positive | Patrika News
अशोकनगर

साढ़े चार महीने बाद फिर कोरोना की दस्तक, न बुखार और न लक्षण, रिपोर्ट आई पॉजिटिव

अशोकनगर जिले में साढ़े चार माह तक शांत रहने के बाद जिले में कोरोना वायरस ने फिर से दस्तक दे दी है। पॉजिटिव आई महिला को न बुखार है और न कोई कोरोना का लक्षण। स्वास्थ विभाग में मचा हड़कंप।

अशोकनगरNov 30, 2021 / 02:07 pm

Faiz

News

साढ़े चार महीने बाद फिर कोरोना की दस्तक, न बुखार और न लक्षण, रिपोर्ट आई पॉजिटिव

अशोकनगर. मध्य प्रदेश के अशोकनगर जिले में साढ़े चार माह तक शांत रहने के बाद जिले में कोरोना वायरस ने फिर से दस्तक दे दी है। कोरोना का नया पॉजिटिव शाढ़ौरा क्षेत्र में मिला है। बताया जा रहा है कि, जिले में इस बार पहली पॉजिटिव आने वाली महिला है। जानकारी लगते ही स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मच गया।

सीएमएचओ डॉ. हिमांशु शर्मा के अनुसार, जिले में सोमवार रात आई जांच रिपोर्ट में शाढ़ौरा क्षेत्र के देपराई गांव निवासी 40 वर्षीय महिला में कोरोना की पुष्टि हुई है। इसका गुना में सेम्पल लिया गया था। रात में रिपोर्ट सीएमएचओ सहित स्वास्थ्य विभाग की टीम देपराई गांव पहुंची।

 

पढ़ें ये खास खबर- झोलाछाप डॉक्टर ने स्ट्रीट डॉग के साथ की ऐसी क्रूरता, रोंगटे खड़े कर देगी घटना


न बुखार और न कोई लक्षण, रिपोर्ट पॉजिटिव

सामने आए नए केस में स्वास्थ टीम को हैरानी इस बात की है कि, जिले में इस बार सबसे पहले पॉजिटिव आई महिला को न तो बुखार है और न ही कोरोना के अन्य कोई लक्षण हैं। तीन दिन पहले सास घर पर फिसलकर गिर गई, जिसे चोट लगने पर परिजन ने गुना के प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया था। इससे महिला अपनी सास को देखने अस्पताल जाती थी। अस्पताल में सभी लोगों के रविवार को सेंपल लिए गए। सेंपलों की सोमवार रात आई जांच रिपोर्ट में महिला कोरोना पॉजिटिव पाई गई।

 

पढ़ें ये खास खबर- सड़क पर दौड़ते ट्रक में अचानक लगी आग, ड्राइवर की सूझभूझ से टला बड़ा हादसा


3 दिन पहले लगा है वैक्सीन का दूसरा डोज

खास बात ये है कि, महिला को वैक्सीन के दोनों डोज लग चुके हैं और दूसरा डोज तीन दिन पहले ही लगा है। साढ़े चार माह बाद कोरोना की जिले में फिर से दस्तक देख स्वास्थ्य विभाग की चिंता बढ़ गई है और सीएमएचओ ने लोगों को जिले अनिवार्य रूप से मास्क लगाने के निर्देश दे दिये हैं।

 

छोटी पड़ने लगीं मध्य प्रदेश के जेलें – देखें Video

https://www.dailymotion.com/embed/video/x85xx36

Home / Ashoknagar / साढ़े चार महीने बाद फिर कोरोना की दस्तक, न बुखार और न लक्षण, रिपोर्ट आई पॉजिटिव

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो