scriptकश्मीर मसले पर पाक के मंत्री बौखलाए, भारत के खिलाफ युद्ध की कर दी भविष्यवाणी | On kashmir issue Pak minister announced for War | Patrika News
एशिया

कश्मीर मसले पर पाक के मंत्री बौखलाए, भारत के खिलाफ युद्ध की कर दी भविष्यवाणी

पाकिस्तान सरकार में मंत्री शेख रशीद ने युद्ध की भविष्यवाणी की है
रशीद ने कहा कि वह अक्टूबर-नवंबर में भारत-पाकिस्तान के बीच युद्ध होता देख रहे हैं

Aug 29, 2019 / 03:47 pm

Mohit Saxena

rashid
इस्लामाबाद। जम्मू-कश्मीर में धारा 370 हटाए जाने के बाद से पाकिस्तान के मंत्रियों के बीच खलबली मची हुई है। सब बौखलाए हुए हैं और लगातार उसके नेता बड़बोले बयान दे रहे हैं। कभी पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान परमाणु युद्ध की धमकी देते हैं, तो कभी उनके मंत्री युद्ध की घोषणा करते हैं। ऐसे ही पाक सरकार में मंत्री शेख रशीद ने युद्ध की भविष्यवाणी की है। यहां तक की पाकिस्तानी मंत्री ने युद्ध की तारीख तक बता दी है।
राहुल गांधी को पाक मंत्री ने कहा कन्फ्यूज़, कहा-अपने ग्रेट ग्रैंडफादर की तरह कश्मीर की सच्चाई समझें

https://twitter.com/hashtag/Pakistan?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार बुधवार को एक सेमिनार में मीडिया के सामने पाकिस्तानी मंत्री शेख रशीद ने कहा कि वह अक्टूबर-नवंबर में भारत-पाकिस्तान के बीच युद्ध होता देख रहे हैं। उन्होंने कहा कि आज यहां पर कौम को तैयार करने के लिए आया हूं। शेख रशीद ने कहा कि पाकिस्तानी सेना के पास जो हथियार हैं, वो दिखाने के लिए नहीं बल्कि इस्तेमाल करने के लिए हैं।

अपने संबोधन में पाकिस्तानी मंत्री ने कहा कि वह संयुक्त राष्ट्र के सामने बार-बार इस मसले को उठाएंगे, वह एक बार फिर पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर (PoK) का दौरा करेंगे। शेख रशीद ने कहा कि पाकिस्तान आखिरी सांस तक कश्मीर के लिए लड़ता रहेगा। पाकिस्तान के एक पत्रकार ने शेख रशीद के इस बयान का वीडियो भी ट्विटर पर पोस्ट किया है।

बता दें कि शेख रशीद वही मंत्री हैं, जिनपर बीते दिनों लंदन में हमला हुआ था और अंडे फेंके गए थे. दरअसल, रशीद शेख ने भारत-पाकिस्तान के बीच परमाणु युद्ध की बात की थी, उसके बाद जब वह लंदन पहुंचे तो लोगों ने उन्हें जमकर पीटा और उनपर अंडे फेंके.

शेख रशीद लगातार इस तरह की बयानबाजी करते आए हैं। अभी दो दिन पहले ही उन्होंने कहा था कि अगर भारत की ओर से पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर (PoK) पर हमला किया जाता है, तो ये भारतीय उपमहाद्वीप का बड़ा युद्ध होगा और इससे पूरा नक्शा बदल जाएगा।

विश्व से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

 

 

Home / world / Asia / कश्मीर मसले पर पाक के मंत्री बौखलाए, भारत के खिलाफ युद्ध की कर दी भविष्यवाणी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो