scriptपाकिस्तान: जेल में बंद पूर्व राष्ट्रपति आसिफ अली जरदारी पर आतंकी हमले की आशंका, बढ़ाई गई सुरक्षा | Pakistan: Fear of terrorist attack on former President Asif Ali Zardari,Enhanced security | Patrika News

पाकिस्तान: जेल में बंद पूर्व राष्ट्रपति आसिफ अली जरदारी पर आतंकी हमले की आशंका, बढ़ाई गई सुरक्षा

locationनई दिल्लीPublished: Oct 01, 2019 11:12:17 pm

Submitted by:

Anil Kumar

भ्रष्टाचार के आरोप में अडियाला जेल में बंद हैं आसिफ अली जरदारी
आतंकी हमला की आशंका को लेकर जरदारी की सुरक्षा बढ़ा दी गई है

asif-ali-zardari.jpg

इस्लामाबाद। आतंक के पनाहगार बन चुके पाकिस्तान में आतंकी हमलों के मद्देनजर अलर्ट जारी किया गया है। सबसे बड़ी बात कि पाकिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति आसिफ अली जरदारी को निशाना बनाकर किए जाने वाले इस आतंकी हमले को लेकर सुरक्षा एजेंसियों को अलर्ट कर दिया गया है।

साथ ही आतंकवादी हमले की आशंका के बाद आसिफ अली जरदारी की सुरक्षा और कड़ी कर दी गई है। ‘एक्सप्रेस न्यूज’ की रिपोर्ट में विश्वस्त सूत्रों के हवाले से यह जानकारी दी गई है।

पाकिस्तान: पूर्व राष्ट्रपति आसिफ अली जरदारी पर एक और मुसीबत, पार्क लेन मामले में NAB ने किया गिरफ्तार

सूत्रों ने बताया है कि सुरक्षा एजेंसियों ने भ्रष्टाचार के मामले में जेल में बंद जरदारी पर अदालत में पेशी के लिए ले जाए जाने के दौरान आतंकी हमले की आशंका जताई है। इसके बाद उनकी सुरक्षा योजना को नए सिरे से बनाने का आदेश अधिकारियों को दिया गया है।

bilawal-zardari.jpg

भ्रष्टाचार के आरोप में जेल में बंद हैं जरदारी

आपको बता दें कि धनशोधन और फर्जी बैंक खाते के मामले में आसिफ अली जरदारी अडियाला जेल में बंद हैं और अदालती कार्यवाही का सामना कर रहे हैं। जरदारी को इस साल की शुरुआत में राष्ट्रीय जवाबदेही ब्यूरो (NAB) ने गिरफ्तार किया था।

पाकिस्तान: NAB ने फर्जी बैंक खातों के मामले में पूर्व राष्ट्रपति आसिफ अली जरदारी को गिरफ्तार किया

जरदारी पर आतंकी हमले की आशंका से पहले उनकी सेहत को लेकर भी चिंता जाहिर की गई थी, जिसके बाद उनका स्वास्थ्य परीक्षण किया गया था और इसके बाद उन्हें वापस जेल भेज दिया गया था। इससे पहले जरदारी के वकील यह आरोप लगा चुके हैं कि उनके साथ जेल में खराब बर्ताव किया जा रहा है।

पाकिस्तान पीपुल्स पार्टी के चेयरमैन और जरदारी के बेटे बिलावल भुट्टो जरदारी ने बीते अगस्त महीने में आरोप लगाया था कि उनके पिता को जान से मारने की साजिश रची जा रही है। उन्होंने कहा था कि उनके पिता को चिकित्सा सुविधा से वंचित रखा जा रहा है।

Read the Latest World News on Patrika.com. पढ़ें सबसे पहले World News in Hindi पत्रिका डॉट कॉम पर. विश्व से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर.

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो