scriptBudh Ast Effect: 27 जून तक रहें संभलकर, यह ग्रह कराएगा लड़ाई | Budh Ast Effect Relationship Budh Gochar Horoscope Be careful till 27 June this planet will make you fight | Patrika News
धर्म/ज्योतिष

Budh Ast Effect: 27 जून तक रहें संभलकर, यह ग्रह कराएगा लड़ाई

Budh Ast Effect ज्‍योतिषशास्‍त्र में बुध को बुद्धि और संचार कौशल का कारक माना गया है। इस ग्रह की स्थितियों से लोग कई तरह से प्रभावित होते हैं। अब बुध 02 जून को शुक्र की राशि वृषभ में अस्‍त हो गए हैं। इसी अवस्था में वो 14 जून को मिथुन राशि में प्रवेश करेंगे, यहीं 27 जून को मिथुन राशि में ही इनका उदय होगा। बुध अस्‍त का लोगों के जीवन के सभी पहलुओं पर असर पड़ेगा लेकिन कुछ राशियां ऐसी हैं जिन्‍हें प्रेम जीवन में मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता है। आइये जानते हैं कौन हैं वो राशियां..

भोपालJun 09, 2024 / 12:23 pm

Pravin Pandey

Budh Ast Effect Relationship

बुध अस्त प्रभाव 2024

27 जून तक इन राशियों की लव लाइफ में करेंगे दंगल
मेष राशि

मेष राशि के स्‍वामी ग्रह मंगल हैं और बुध मेष राशि वालों के दूसरे घर में अस्‍त हुए हैं। इससे मेष राशि वालों के रिश्‍तों में अशांति आ सकती है। इस समय आपके और आपके पार्टनर के बीच मतभेद उभर सकते हैं। आप दोनों के बीच बातचीत कम होने से दिक्कत हो सकती है। लव लाइफ ठीक करने के लिए आप रोज 19 बार ॐ भौमाय नमः मंत्र का जाप करें।

वृषभ राशि

वृषभ राशि में बुध अस्‍त हुए हैं। आपको इस समय जीवन के विभिन्‍न पहलुओं में चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है। संतान की ओर से भी कोई चिंता हो सकती है। इस समय रिश्‍ता भी प्रभावित होगा। आप रोज ॐ नमो भगवते वासुदेवाय का प्रतिदिन 11 बार जाप करें।
ये भी पढ़ेंः July Kark Rashifal : कर्क राशि वालों के लिए कैसा रहेगा जुलाई, पढ़ें कर्क मासिक राशिफल

तुला राशि

तुला राशि के स्‍वामी ग्रह शुक्र हैं। इस दौरान तुला राशि के लोगों को अहंकार से संबंधित परेशानियां हो सकती हैं। इसका नकारात्‍मक असर आपके और आपके पार्टनर के रिश्‍ते पर भी पड़ेगा। शादीशुदा जिंदगी में सुख-शांति को बनाए रखने के लिए तालमेल बनाना होगा। रोज 11 बार ॐ श्री दुर्गाय नमः मंत्र का जाप करना लाभदायक होगा।

धनु राशि

बुध धनु राशि के छठे घर में अस्‍त होने जा रहे हैं। इससे धनु राशि के लोगों की जीवनसाथी से अनबन हो सकती है। आपके और आपके पार्टनर के बीच अ‍हंकार से संबंधित समस्‍याएं भी हो सकती हैं। बेहतर होगा कि आप और आपका जीवनसाथी दोनों ही अहंकार पर नियंत्रण रखें। आप गुरुवार के दिन गुरु के लिए यज्ञ हवन कराएं।

(नोट-इस आलेख में दी गई जानकारियां पूर्णतया सत्य एवं सटीक हैं, www.patrika.com इसका दावा नहीं करता। इसको अपनाने से पहले और विस्तृत जानकारी के लिए किसी विशेषज्ञ से सलाह जरूर लें।)

Hindi News/ Astrology and Spirituality / Budh Ast Effect: 27 जून तक रहें संभलकर, यह ग्रह कराएगा लड़ाई

ट्रेंडिंग वीडियो